Coronavirus: खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी सेविंग से 25 करोड़ रुपए देने का किया ऐलान, कहा- जान है तो जहान है

By: Neha Gupta
| Published: 28 Mar 2020, 06:03 PM IST
Coronavirus: खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी सेविंग से 25 करोड़ रुपए देने का किया ऐलान, कहा- जान है तो जहान है

  • पीएम रिलीफ़ फंड में 25 करोड़ देंगे अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
  • कोरोना वायरस (coronavirus) की जंग अक्षय ने किया मदद का ऐलान
  • अक्षय- लोगों की ज़िंदगी सबसे ज्यादा मायने रखती है

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) को खत्म करने के लिए पूरा देश एक जंग लड़ रहा है। इस महामारी को कंट्रोल करने के लिए केंद्र सरकार हर मुमकिन प्रयास भी कर रही है। ऐसे में कई सेलिब्रिटीज़ भी इसमें मदद के लिए आगे आ चुके हैं जिसमें अब बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का भी शामिल हो गया है। अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड को अपनी सेविंग से 25 करोड़ रुपए देने का बड़ा ऐलान किया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- ये एक ऐसा समय है जहां लोगों की जिंदगियां सबसे ज्यादा मायने रखती हैं। और हमें जो भी बन पड़े वो करना चाहिए। मैं ये प्रतिज्ञा करता हूं कि अपनी सेविंग से 25 करोड़ रुपए पीएम रिलीफ फंड को देता हूं। चलो जिंदगी बचाएं। जान है तो जहान है। अक्षय कुमार की इस मदद की लोग बेहद सराहना कर रहे हैं। अक्षय पहले ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अभी तक इतनी बड़ी राशि के सहयोग का ऐलान किया है।

इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज़ केंद्र और राज्य सरकार को लोगों की मदद के लिए डोनेशन दे चुके हैं। कपिल शर्मा ने 50 लाख, ऋितिक रोशन ने 20 लाख, साउथ के सुपरस्टार अलु अर्जुन ने 1.25 करोड़, रजनीकांत ने गरीबों को 50 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है जिसका असर गरीब लोगों के जीवन पड़ रहा है। वहीं कोरोना वायरस के मामले अब तक भारत में 850 से ज्यादा सामने आ चुके हैं