scriptरियल लाइफ ‘पैडमैन’ बने अक्षय कुमार, कोरोना के बीच हर रोज कर रहे हैं 10 हजार महिलाओं की मदद | akshay kumar becomes real life padman announces distribute 1000 pads | Patrika News

रियल लाइफ ‘पैडमैन’ बने अक्षय कुमार, कोरोना के बीच हर रोज कर रहे हैं 10 हजार महिलाओं की मदद

locationमुंबईPublished: May 29, 2020 11:10:17 pm

अक्षय कुमार बने रियल लाइफ ‘पैडमैन’, बोले- कोरोना में पीरियड्स नहीं रुकते…
 

Akshay kumar

Akshay kumar

अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) को बॉलीवुड में यूं ही खिलाड़ी के नाम से नहीं पहचाना जाता। कोरोना वायरस के बीच बड़ी रकम दान करने के बाद अब वह रियल लाइफ पैडमैन बनकर महिलाओं की मदद कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार जरूरतमंद महिलाओं को सेनेटरी पैड देने की मुहिम से जुड़ गए हैं। अक्षय समर्पण नाम के एनजीओ के साथ मिलकर हर रोज मुंबई में जरूरतमंद महिलाओं को 10000 सेनेटरी पैड उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सभी को इस मुहिम से जुड़ने की अपील की है। उन्होंने लिखा एक अच्छे काम के लिए आपके सपोर्ट की जरूरत है।

आमिर, शाहरुख, सलमान नहीं अक्षय देते हैं सबसे ज्यादा टैक्स, रितेश देशमुख ने बताया कैसे करते हैं मोटी कमाई

मुंबई की जरूरतमंद महिलाओं को पैड मुहैया कराने में मदद करें। हर दान मायने रखता है भले छोटा और या बड़ा। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस सराहनीय कदम कि लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में सिर्फ 42 प्रतिशत महिलाएं ही पैड का इस्तेमाल करती हैं इसके कारण कई हो सकते हैं। जैसे खरीदने में असमर्थ, उपलब्धता की कमी, मासिक धर्म स्वच्छता के प्रति जागरूकता की कमी।

 

Kesari actor akshay kumar angry on reporter ask about ajay devgn

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस की लड़ाई में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया था। अक्षय ने इसके बाद भी जरूरतमंद लोगों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को मदद जारी रखी थी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म और टीवी कलाकारों की संस्था ‘सिने ऐंड टेलिविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) को 45 लाख रुपए की आर्थिक मदद पहुंचाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो