scriptakshay kumar changes his dp to tricolour after boycott raksha badhan trending on social media | फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज से पहले डीपी में तिरंगा लगाकर बुरे फंसे अक्षय कुमार, यूजर ने पूछा- 'आप तो इस देश के हैं ना" | Patrika News

फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज से पहले डीपी में तिरंगा लगाकर बुरे फंसे अक्षय कुमार, यूजर ने पूछा- 'आप तो इस देश के हैं ना"

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को खूब पसंद भी आया। हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। फिल्म को रिलीज होने में चंद दिन बचे हैं इस बीच अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा किया कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

नई दिल्ली

Published: August 03, 2022 03:03:17 pm

दरअसल में अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी डीपी बदल दी जिसको लेकर वो निशाने परआ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने सभी सोशल मीडिया पेज की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) की जगह तिरंगा लगाया और लोगों से अपील की कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत दो अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर राष्ट्रीय ध्वज की तस्वीर लगाएं। प्रधानमंत्री की अपील के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी डीपी बदली और उसकी तिरंगा लगा लिया।

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने ट्वीट भी करते हुए लिखा, "आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाना का वक्त आ गया है। गर्व से, शान से #HarGharTirange लहराने का वक्त आ गया है।"
akshay kumar changes his dp to tricolour after boycott raksha badhan
akshay kumar changes his dp to tricolour after boycott raksha badhan
बस फिर क्या था ट्रोलर्स उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "देख रहे हो बिनोद कैसे मूवी रिलीज से पहले देशभक्ति दिखाई जा रही है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "आप हिंदू परंपराओं के खिलाफ हैं और रक्षाबंधन जैसी फिल्में बना रहे हैं। आपको हिंदू ट्रेडिशन पैसा चाहिए लेकिन हिंदू परंपराओं से नफरत है।"

एक अन्य ने लिखा आपसे कोई शिकायत नहीं है सर पर जो कागज नहीं दिखाएंगे उसका हम मूवी भी नहीं देखेंगे। हां एक बात और #हर_घर_तिरंगा जरूर फहराएंगे।

वहीं अक्षय कुमार के शिवलिंग पर दूध ना चढ़ाने की सलाह देने वाले ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया- दूध चढ़ाना है कि नहीं?
अक्षय कुमार की ये फिल्म 'रक्षाबंधन' भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है, जो अगले महीने 'रक्षाबंधन' के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.