scriptतनुश्री दत्ता को लेकर अक्षय कुमार का फेक वीडियो वायरल, दर्ज कराई FIR | akshay kumar complaint to cyber police his morphed video | Patrika News

तनुश्री दत्ता को लेकर अक्षय कुमार का फेक वीडियो वायरल, दर्ज कराई FIR

locationमुंबईPublished: Oct 08, 2018 05:51:19 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

अक्षय ने शुरू से ही खुद को इस मामले से दूर रखा था। लेनिक अब उनका आरोप है की फर्जी वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है

 akshay kumar

akshay kumar

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद गहराता जा रहा है। इंडस्ट्री से एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। इस विवाद से अक्षय कुमार मुश्किल में पड़ गए हैं। अक्षय ने शुरू से ही खुद को इस मामले से दूर रखा था। लेनिक अब उनका आरोप है की फर्जी वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है, जिसे लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस के सायबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है।

https://twitter.com/ANI/status/1049208562566684673?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय के वीडियो को किया गया एडिट:
दरअसल, अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने थे। जिसमें वह मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आए थे। उस दौरान अक्षय किसी और एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन उनके इस वीडियो को एडिटिंग करके ऐसा बना दिया गया, जिससे लग रहा है कि अक्षय तनुश्री दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं। उनका ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

 akshay kumar

अक्षय ने की वीडियो को एडिट करने वाले की शिकायत:
एक्टर ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित सायबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है की उनके एक यूट्यूब वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इससे उनकी छवि खराब हो रही है जबकि अब तक उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की सायबर क्राइम ब्रांच ने यूट्यूब पर इस वीडियो को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन अब तक मिला नहीं है। लेकिन पुलिस और साइबर क्राइम ने इस बात की संभवना जताई जा रही है कि वीडियो को ब्लॉक कर दिया गया है। वहीं पुलिस की जांच पूरी होते ही आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो