Akshay Kumar निकले काम पर, बोले- हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Jun 2020, 07:21 PM IST
Akshay Kumar निकले काम पर, बोले- हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं
Akshay Kumar Ad Film

  • Akshay Kumar बताते हैं कि कैसे इस संक्रमण से बचा जा सकता है। वो कहते हैं हमेशा मास्क पहन कर रखें। समय-समय पर हाथ धोते रहें और एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखें।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (COVID-19 India) की महामारी के बीच महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government)ने कड़े दिशा-निर्देशों के साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Film And TV Industry) को एक हफ्ते में शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे दी है। लेकिन उससे पहले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काम के लिए निकल पड़े हैं। गले में गमछा डाले, चेहरे पर मास्क लगाए अक्षय अलग अंदाज में दिख रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले उन्होंने जिस एड फिल्म (Akshay Kumar Ad Film) की शूटिंग की थी, यह वीडियो उसी का है।

इस वीडियो में अक्षय लोगों को नसीहत देते नजर आ रहे हैं कि काम पर जाने से पहले क्या क्या सावधानी बरतनी जरूरी हैं, जिससे इस बीमारी से बचा जा सकता है। अक्षय कुमार ने स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए यह वीडियो शूट किया है, जिसमें वह काम पर जाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार पूरी तरह गांव के लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार काम के लिए निकलते हैं तो गांव के मुखिया उनसे कहते हैं महामारी अभी फैली हुई है, वो कहां जा रहे हैं। वह उनसे कहते हैं कि वो टहलने नहीं जा रहे, बल्कि काम पर वापस जा रहे हैं।

इसके बाद अक्षय कुमार बताते हैं कि कैसे इस संक्रमण से बचा जा सकता है। वो कहते हैं हमेशा मास्क पहन कर रखें। समय-समय पर हाथ धोते रहें और एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखें। उनकी इस वीडियो को पीआईबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (PIB Twitter Handle) से शेयर किया है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने इस विज्ञापन (Akshay Kumar Ad Shooting) की शूटिंग कुछ दिन पहले की थी। शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद हर शख्स सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया था। शूटिंग के दौरान कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई थीं। जिसमें शूटिंग के दौरान मौजूद हर शख्स ने मास्क पहन रखा था। सभी लोगों के शरीर का तापमान चेक किया गया था। सेट पर एंट्री से पहले लोगों को वहां मौजूदी सेनिटाइज़र मशीन से गुज़रना पड़ता था। इस शूटिंग में कम से कम लोगों को रखा गया था।

Akshay Kumar Coronavirus in india