एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे Akshay Kumar, एक्टर ने पुलिस की सुरक्षा के लिए उठाया बड़ा कदम

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 May 2020, 07:55 PM IST
एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे Akshay Kumar, एक्टर ने पुलिस की सुरक्षा के लिए उठाया बड़ा कदम
Akshay Kumar Helps Nasik Police

  • पुलिस को सुरक्षा प्रदान करने के लिए एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आगे आए हैं।

 

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसके चलते सरकार लॉकडाउन का चौथा चरण शुरु करेगाी। लॉकडाउन और कोरोना वायरस के बीच हम तो घरों में सुरक्षित बैठे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो लगातार हमारे लिए काम कर रहे हैं। उन्हीं में से एक है पुलिस। ऐसे में पुलिस को सुरक्षा प्रदान करने के लिए एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आगे आए हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार ने नासिक पुलिस को 500 स्मार्टवॉच दान की हैं। ये स्मार्ट वॉच वायरस के लक्षणों को ट्रैक करती हैं। इससे पहले एक्टर ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को 1,000 स्मार्टवॉच दान की थी। अब नासिक पुलिस ने अक्षय कुमार का आभार जताया है। नासिक पुलिस (Nashik Police) कमिश्नर विश्वास नांगरे पाटिल कहते हैं, 'अक्षय कुमार द्वारा 500 स्मार्टवॉच दान करने के लिए हम उनके आभारी हैं। इस स्मार्टवॉच का उपयोग हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा, जो 45 वर्ष से अधिक उम्र के हैं। उनके शरीर का तापमान, हृदय गति और रक्तचाप का डेटा COVID डैशबोर्ड पर एकत्र किया जाएगा, जो केंद्रीय रूप से पुलिस बल द्वारा निगरानी की जाती है।'

आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब अक्षय कुमार इस महामारी की जंग में मदद के लिए आगे आए हों। इससे पहले वह पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए दान कर चुके हैं। वहीं मुंबई पुलिस को कोरोना के खिलाफ लड़ने में मदद करने के लिए 2 करोड़ दान किए थे। इसके अलावा अक्षय ने बीएमसी को पीपीई, मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट ख़रीदने के लिए भी 3 करोड़ रुपये दान दिये थे। अक्षय की इसी दरियादिली को देखते हुए लोग उनसे यही कह रहे हैं, एक ही दिल है कितनी बात जीतोगे अक्षय कुमार।

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news coronavirus