scriptरिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई ‘सेल्फी’, यहां फ्री में देखें अक्षय कुमार की फिल्म | akshay kumar emraan hashmi selfiee full movie leaked online for downloads on tamilrockers filmyzilla and torrent sites | Patrika News

रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई ‘सेल्फी’, यहां फ्री में देखें अक्षय कुमार की फिल्म

Published: Feb 24, 2023 02:50:59 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Selfiee HD Movie Leaked online: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर मोस्ट अवेटेड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘सेल्फी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को मिले जुले रिसपॉन्स मिल रहे हैं। अब इस बीच मेकर्स को अक और तगड़ा झटका लगा है, फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

akshay kumar

akshay kumar

Selfiee HD Movie Leaked online: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार सुपरस्टार विजय के रोल में हैं वहीं इमरान हाशमी पुलिस के रोल में हैं जो सुपरस्टार विजय का फैन है। ओरिजनल फिल्म को तो प्यार मिला था मगर अक्षय कुमार की इस रीमेक को दर्शकों ने नकार दिया है। फिल्म की ओपनिंग खास नहीं रही। ऐसे फिल्म से ज्दाया उम्मीदें नहीं रह गई हैं। ऐसे में इस बीच मेकर्स को एक और झटका लग गया है। खबर है कि फिल्म HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है।
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ऑनलाइन लीक किया जा सकता है। तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स काफी समय से बड़े स्टार्स की फिल्में इंटरनेट पर लीक करती आ रही हैं। अब उनकी नजर अक्षय की सेल्फी पर पड़ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सेल्फी को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसी साइट्स ने इंटरनेट पर लीक कर दिया है। फिल्म को HD प्रिंट में लीक किया गया है। फिल्म सेल्फी का एचडी प्रिंट लोग इंटरनेट से एक क्लिक पर डाउनलोड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

4 फ्लॉप के बावजूद अक्षय की फीस में नहीं आई कमी

https://twitter.com/hashtag/SelfieeReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे में फिल्म मेकर्स को बड़ा चूना लग सकता है। बता दें कि इससे पहले इन वेबसाइट्स ने शाहरुख खान की मूवी पठान को लीक किया था। हालांकि मूवी पर इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला। साल 2022 में भी अक्षय की रिलीज हुई सभी फिल्में फ्लॉप हुई थीं।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के बाद से अक्षय की चार मेगा बजट फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘रामसेतु’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं। इसके अलावा ‘अतरंगी रे’ और ‘कठपुतली’ को फिल्म वितरक ही नहीं मिले जिसके चलते इन दोनों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। और अब 2023 में रिलीज हुई फिल्म सेल्फी भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।
https://twitter.com/hashtag/selfiee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 25 मिनट है। फिल्म में अक्षय-इमरान के साथ डायना पेंटी और नुसरत भारूचा लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता है।

राज मेहता इससे पहले अक्षय कुमार को लेकर हिट फिल्म ‘गुड न्यूज’ बना चुके हैं। ऐसे में दर्शकों को ‘सेल्फी’ से बड़ी उम्मीद है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। इस हफ्ते और कोई मूवी भी नहीं है ऐसे में सेल्फी के पास कमाई करने का मौका है। फिल्म 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें

पूजा भट्ट के पिता को सरेआम लिप किस करने पर मचा था बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो