script

‘Housefull 4’ का ‘Bala Song ‘ आउट, अक्षय ने रावण को बताया शैतान का ‘साला’

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2019 07:18:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म में अक्षय का नाम ‘बाला’ है, वो बाला का किरदार निभा रहे है। अक्षय का गंजा स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है …

Akshay Kumar

Akshay Kumar

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) को लेकर चर्चा में छाए हुए है। अक्षय की इस फिल्म का ‘बाला’ (Bala Shaitan Ka Saala) सॉन्ग रिलीज हो गया है। अभिनेता ने ट्वीटर पर गाने का टीजर भी शेयर किया है। जिसमें वो कई बीच डांस कर रहे है। अक्षय कुमार ने इस गाने का पोस्टर शेयर किया। उन्होंने पोस्टर में लिखा, ‘बाला… शैतान का साला, रावण ने है पाला।’
फिल्म में अक्षय का नाम ‘बाला’ है, वो बाला का किरदार निभा रहे है। अक्षय का गंजा स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। इसमें अक्षय और रितेश देशमुख को शानदार कॉमेडी देखने को मिली थी। इसके अलावा फिल्म में कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े का ग्लेमर भी देखने को मिलेगा।
https://twitter.com/hashtag/ShaitanKaSaala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी है। फिल्‍म 16वीं सदी के झलक दिखाएगी। 16वीं सदी से लेकर 2019 तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्‍म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। वहीं प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला ने किया। फिल्म 25 अक्टूबर को यानी दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो