अक्षय कुमार का शो हो रहा है FLOP, अब ये JUDGES होंगे रिप्लेस...
Riya Jain
Publish: Oct, 17 2017 09:34:33 (IST)
अक्षय कुमार का शो हो रहा है FLOP,  अब ये JUDGES होंगे रिप्लेस...
sajid khan, akshay kumar and shreyas talpade

अक्षय कुमार का शो हो रहा है FLOP, अब ये JUDGES होंगे रिप्लेस...

जैसा की हम सब जानते हैं कुछ दिन पहले ही बॅालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने छोटे पर्दे पर नया शो-द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शुरु किया है। लेकिन लगता है की अक्की का जादू छोटे पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पा रहा। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो लगातार टीआरपी में नीचे की ओर जाता जा रहा है। ऐसे में खबर आ रही है की शो के मेकर्स ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में थोड़ा बदलाव करते हुए शो के जजों को बदल दिया है।

खबर के मुताबिक, शो में नजर आने वाले कॉमेडिन जज जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल को जज की कुर्सी से बाहर करने वाले हैं। तीनों कॅामीडियन्स जो की शो के प्रमोशन से लेकर शुरुआती कुछ एपिसोड्स तक नजर आए थे अब नजर नहीं आएंगे। अब इन्हें रिप्लेस कर दिया गया है। खबर हैं कि, बहुत जल्द इस शो में बॉलीवुड एक्टर श्रेयश तलपड़े और साजिद खान नजर आ सकते हैं।

शो मेकर्स को बड़ा फैसला लेते हुए फनी डायरेक्टर साजिद खान और गोलमाल के एक्टर श्रेयस तलपड़े को इन और जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल को आउट करना पड़ा। खबरों के मुताबिक, 18 अक्टूबर को साजिद और श्रेयस अपना पहला शूट करेंगे। बता दें, मल्लिका, जाकिर और हुसैन सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं, इनका डिजिटल प्लेटफार्म पर कॉमेडी की दुनिया में बड़ा नाम हैं।

अगर अक्षय कुमार के करियर की बात की जाए तो हाल में अपने जन्मदिन पर अक्की ने अपनी अगली फिल्म का आगाज किया। इस शुभ दिन पर अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड का फर्स्ट लुक रिलीज किया।

फिल्म गोल्ड के इस पोस्टर को अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला। ट्वीट में अक्षय ने लिखा है कि हर रात के बाद सुबह आती है लेकिन आपके प्यार की वजह से मेरी जिंदगी सुनहरी हो गई है। मेरी उम्र गोल्ड में तब्दील हो रही है और इसके साथ ही पेश है मेरी फिल्म का पोस्टर जो मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्म गोल्ड निर्देशक रीमा कागती के निर्देशन में बनने वाली है। सबसे ज्यादा खुशी की बात ये है की इस फिल्म से मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोनी रॅाय बॅालीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

इस फिल्म की कहानी आजाद भारत के सबसे पहले ओलम्पिक गोल्ड पर आधारित है जिसे भारत ने साल 1948 के ओलम्पिक खेलों के दौरान जीता था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को अगले 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा इन दिनों अक्षय अपनी आने वाली फिल्म पैडमेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2.0 का ट्रेलर इसी दिसंबर के रिलीज किया जाएगा।