scriptछत्रपति शिवाजी महाराज बने अक्षय कुमार, फिल्म वेदत मराठे वीर दौड़े सात का टीजर हुआ रिलीज | Vedat Marathe Veer Daudle Saat Teaser Out: Akshay Kumar in a role of Chhatrapati Shivaji Maharaj | Patrika News

छत्रपति शिवाजी महाराज बने अक्षय कुमार, फिल्म वेदत मराठे वीर दौड़े सात का टीजर हुआ रिलीज

Published: Dec 06, 2022 03:15:56 pm

Vedat Marathe Veer Daudle Saat Teaser Out: अक्षय कुमार जल्द ही महेश मांजरेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेदत मराठे वीर दौडले सात में नजर आएंगे। इस फिल्म में Akshay Kumar छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभाएंगे। जानिए Mahesh Manjrekar की फिल्म में क्या है खास, इस रोल को निभाने में किसने की अक्षय की मदद। फिल्म का टीजर हुआ रिलीज।

akshay_kumar.gif

Akshay Kumar in Vedat Marathe Veer Daudle Saat Teaser Out

Vedat Marathe Veer Daudle Saat Teaser Out: Akshay Kumar रुकने वाले अभिनेताओं में से नहीं हैं। अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट की फिल्में हैं जिनमें शामिल है Vedat Marathe Veer Daudle Saat, Selfiee, Soorarai Pottru Hindi Remake, Gorkha। यह सभी फिल्में 2023 में रिलीज के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार जल्द ही अपनी पहली मराठी फिल्म में नजर आएंगे। निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) कि फिल्म वेदत मराठे वीर डौडले सात के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म अगले साल यानी की 2023 में दीवाली के आस पास रिलीज होगी। वैसे दीवाली के आस पास ही सलमान खान(salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) भी रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का रोल अबतक का सबसे बेहतरीन रोल माना जा रहा है। अक्षय की यह पहली मराठी फिल्म होने के नाते वह भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर बताई खास बात

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम उकाउंट पर अपनी अपकमिंग पहली मराठी फिल्म का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में छत्रपति शिवाजी महाराज की फोटो लगी है जिसके पीछे की तरफ akshay kumar हाथ जोड़े नजर आए। इस फोटो को शेयर करके अक्षय कुमार ने लिखा कि ‘आज मैं मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सत’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसमें मैं भाग्यशाली हूं कि मैं छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका निभा पा रहा हूं। मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और माता जिजाऊ का आशीर्वाद लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा! हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।’ (Akshay Kumar in role of Chhatrapati Shivaji Maharaj)

फिल्म की स्टारकास्ट

वेदत मराठे वीर दौडले सात मराठी काल का नाटक है जो छत्रपति शिवाजी के जीवन पर बेस्ड है। फिल्म में जय दुधाने(Jay Dudhane), उत्कर्ष शिंदे(Utkarsha Shinde), विशाल निकम(Vishal Nikam), विराट मडके(Virat Madke), हार्दिक जोशी(Hardik Joshi), सत्या(Satya), अक्षय(Akshay), नवाब खान ( Nawab Khan) और प्रवीण तारडे(Praveen Tarde) जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें
हाथी दांत की हैवी ज्वेलरी में उर्वशी रौतेला का दिलकश अंदाज…

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1600026915511074816?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय ने राज ठाकरे को किया धन्यवाद

अपने पहले लुक का खुलासा करते हुए Akshay kumar ने पहले इसे पर्दे पर शिवाजी महाराज (Shivaji Maharaj) की भूमिका निभाने के लिए एक बहुत बड़ा काम बताया है। इस फिल्म में अपने रोल के लिए अक्षय ने राजनेता राज ठाकरे की सलाल भी ली है। Raj Thackeray को धन्यवाद दिया था। मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अक्षय ने कहा था, ‘मैं छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहा हूं। राज ठाकरे की वजह से मुझे यह भूमिका मिली, उन्होंने मुझसे कहा, अक्षय तुम्हें यह भूमिका करनी चाहिए। और मैं दंग रह गया। मेरे लिए छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाना बहुत बड़ी बात है। यह एक बड़ा काम है और मैं कहना चाहूंगा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।’ फिल्म के निर्माताओं के मुताबित फिल्म सिर्फ एक कहानी या युद्ध पर नहीं है बल्कि यह (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) हिंदवी स्वराज्य की सफलता और निःस्वार्थ बलिदान की कहानी है। फिल्म वेदत मराठे वीर दौडले सात कुरैशी प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित फिल्म है। यह फिल्म मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दिवाली 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें
दिशा पटानी और उर्फी जावेद से भी हॉट हैं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1600039613674164224?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो