गोल्ड की शूट हुई खत्म!!! कुछ इस तरह अक्षय ने शूट से ली अलविदा...

By: Riya Jain
| Published: 11 Dec 2017, 09:26 AM IST
गोल्ड की शूट हुई खत्म!!! कुछ इस तरह अक्षय ने शूट से ली अलविदा...
akshay kumar gold

गोल्ड की शूट हुई खत्म!!! कुछ इस तरह अक्षय ने शूट से ली अलविदा...

फाइनली अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस रविवार को अपनी दूसरी फिल्म गोल्ड की शूटिंग भी खत्म कर दी है। इस शूटिंग के खत्म होने के साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया।

इस वीडियो में अक्षय समुद्र के किनारे कुर्सी पर स्टंट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी डाला की,- एक अच्छी शुरुआत से अंत भी अच्छा होता है। गोल्ड की शूटिंग पूरी हुई। बेहतरीन टीम के साथ अविश्वसनीय यात्रा. फिल्म में आपसे मुलाकात होगी। बता दें इस वीडियो में अक्षय ने फिल्म के कपड़े सफेद कुर्ता और धोती पहन रखी थी।

इसके अलावा अगर फिल्म की बात करें तो बता दें अक्की ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को सरप्राइज कर दिया था। जी हां अपने जन्मदिन पर अक्षय ने आने वाली फिल्म गोल्ड का फर्स्ट लुक रिलीज किया था।

फिल्म गोल्ड के इस पोस्टर को अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला। ट्वीट में अक्षय ने लिखा है कि हर रात के बाद सुबह आती है लेकिन आपके प्यार की वजह से मेरी जिंदगी सुनहरी हो गई है। मेरी उम्र गोल्ड में तब्दील हो रही है और इसके साथ ही पेश है मेरी फिल्म का पोस्टर जो मेरे दिल के बहुत करीब है।

फिल्म गोल्ड निर्देशक रीमा कागती के निर्देशन में बनने वाली है। सबसे ज्यादा खुशी की बात ये है की इस फिल्म से मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोनी रॅाय बॅालीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

इस फिल्म की कहानी आजाद भारत के सबसे पहले ओलम्पिक गोल्ड पर आधारित है जिसे भारत ने साल 1948 के ओलम्पिक खेलों के दौरान जीता था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को अगले 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा।

अगर अक्षय कुमार के करियर की बात की जाए तो इन दिनों अक्षय अपनी आने वाली फिल्म पैडमेन की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी एक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2.0 अगले साल अगस्त में रिलीज की जाएगी। और साथ ही अगले साल अक्की की फिल्म पैडमैन भी बड़े पर्दे पर दस्तक देती नजर आएगी।

Akshay Kumar
Show More