इस दिन होगा अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाका, टीजर के साथ रिलीज डेट की घोषणा

By: Mahendra Yadav
| Published: 16 Sep 2020, 06:02 PM IST
इस दिन होगा अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाका, टीजर के साथ रिलीज डेट की घोषणा
इस दिन होगा अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धमाका, टीजर के साथ रिलीज डेट की घोषणा

यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा,'इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बॉम्ब' भी आएगा। आ रही है 'लक्ष्मी बॉम्ब' 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर। तैयार रहें, ये दिवाली 'लक्ष्मी बॉम्ब' वाली।' इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया है।

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म तमिल की हिट फिल्म 'कंचना' का रीमेक है। अक्षय इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे। मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस इसके निर्देशक हैं। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी। इससे पहले ये दोनों फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आए थे। बता दें कि पहले मेकर्स 'लक्ष्मी बॉम्ब' को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने वाले थे। हालांकि कोरोना महामारी की वजह से सिनेमाघर पिछले कुछ महीनों से बंद पड़े हैं। साथ ही इनके जल्द खुलने के आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने इस मूवी को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया। बता दें कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म मार्च में रिलीज होनी थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण इसे दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है। फिलहाल अक्षय अपनी एक और आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं।