script

24 घंटों में Laxmmi Bomb के हुए 70 मिलिन्स व्यूज़, अक्षय कुमार की फिल्म को बायकॉट करने की उठी थी मांग

Published: Oct 11, 2020 10:46:17 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है Laxmmi Bomb का ट्रेलर
24 घंटों में हुए 70 मिलियन से भी अधिक व्यूज़
Akshay Kumar की एक्टिंग ने जीता सबका दिल

More than 70 million views on the trailer of Akshay Kumar's film Laxxmi Bomb

More than 70 million views on the trailer of Akshay Kumar’s film Laxxmi Bomb

नई दिल्ली। दीवाली से पहले अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘Laxmmi Bonb’ धमाका करने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म में हॉरर-कॉमेडी का तड़का देख दर्शक खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार का क्वीन अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अक्षय द्वारा ड्रग कनेक्शन की वजह से फिल्म के ट्रेलर का हाल भी सड़क 2 के जैसा ही होगा, लेकिन ट्रेलर के व्यूज़ ने सबको हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/actor-akshay-kumar-upcoming-movie-laxmmi-bomb-trailer-is-out-6448221/

https://youtu.be/AzTYIiRYmv0

शुक्रवार को रिलीज़ हुए लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर ने महज 24 घंटों में ही 70 मिलियन के व्यूज़ का आंकड़ा पार कर लिया। ट्रेलर ट्रेडिंग 1 पर रन कर रहा है। जिसके बाद से ट्रेलर को सुपरहिट बताया जा रहा है। कमेंट्स बॉक्स में भी अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग को काफी पसंद किया गया है। उनके किरदार को काफी चैलेंजिंग बताया जा रहा है। कई लोगों का कहना तो यह भी है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ किया जाना चाहिए। वहीं कोरोनावायरस की वजह से फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ का निर्णय लिया है। इस फिल्म में अक्षय संग अभिनेत्री कियारा अडवाणी दिखाई देंगी। साथ ही तुषार कपूर अश्निनवी कालेसकर, आयशा रजा मिश्रा और तरुण अरोड़ा भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

वैसे आपको बता दें फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर के लाइक्स और डिस्लाइक्स को हाइड कर लिया है। दर्शक केवल ट्रेलर को देखकर पसंद और नापसंद का बटन दबा सकते हैं लेकिन कितने लोगों ने लाइक या डिस्लाइक्स किए हैं। यह नहीं देख पाएंगे। दरअसल, ट्रेलर के रिलीज होने से पहले फिल्म को बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी थी। खबरें यह भी सामने आ रही थी कि अक्षय कुमार इस बात से डरने लगे हैं कि उनकी फिल्म कहीं सुपर फ्लॉप ना हो जाए। जिसके चलते यह फैसला लिया गया। ट्रेलर के रिलीज़ होने पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी स्टार कास्ट और मेकर्स को शुभकामनाएं दी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो