script

अवॉर्ड शो में अक्षय कुमार ने सबके सामने लगाई मनीष पॉल को फटकार, कहा- ‘चुप कर, बहुत बकवास करता है’

Published: Jun 25, 2022 12:03:37 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय कुमार अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। ये कब क्या बोल दें किसी को पता नहीं होता। एक बार फिर ये इसी के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल इस बार इन्होंने मनीष पॉल को फटकार लगा दी है।

akshay kumar once scolded maniesh paul in award show

akshay kumar once scolded maniesh paul in award show

हालांकि ये स्टोरी आज की नहीं बल्कि 12 साल पहले की है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए मनीष ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें ये लिख कर बताया जाता था कि उन्हें किससे कितने सवाल पूछने है और कितनी देर बात करनी है।
आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में मनीष पॉल ने बताया कि एक बार अक्षर कुमार ने उन्हें बुरी तरह डांट लगाई थी। मनीष बताते हैं, ‘मुझे याद है कि वो 2010 की अवॉर्ड नाइट थी। मैं उनके डायलॉग बोल रहा था, लेकिन उन्होंने मुझे झाड़ मार दी थी।’ अक्षय ने कहा कि ‘चुप कर तू, बकवास करते रहता है। मैंने सोचा उन्हें क्या हो गया। वो स्टेज छोड़कर चले गए। मुझे लगा हम दोनों अभी भी मजाक कर रहे हैं।
मनीष ने कहा मैं डर गया कि कोई दिक्कत ना हो जाए। 2 मिनट के लिए मेरे तोते उड़ गए थे, मेरे माथे पर ठंडा पसीना आ गया था। मुझे लगा खतम भैया, बैग पैक करो, चलो वापस, अक्षय सर ने बैंड बजा दी है। फिर मैं ऑडियंस के पास चला गया और उनके साथ मस्ती करने लगा.’ मनीष पॉल बताते हैं कि थोड़ी देर बाद अक्षय कुमार फिर से उनके पास आये और बोला कि ‘यार तू अच्छा करता है। गले वले लग अच्छे से।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1540581448268521472?ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार की इन बातों से मनीष पॉल ने थोड़ी राहत महसूस की वरना तो पहले अक्षय का गुस्सा का देखकर उन्हें लगा कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

आपको बता दें हाल ही में फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ रिलीज हुई है, जिसे बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में मनीष पॉल (Manish Paul) भी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो