scriptरजनीकांत और अक्षय के बाद एमी जैक्सन का 2.0 लुक हुआ रिलीज, रोबोट वाले इस लुक में लग रही हैं हॅाट… | akshay kumar rajnikanth 2 0 film hot emy jackson robot poster release | Patrika News

रजनीकांत और अक्षय के बाद एमी जैक्सन का 2.0 लुक हुआ रिलीज, रोबोट वाले इस लुक में लग रही हैं हॅाट…

Published: Oct 12, 2017 11:18:31 am

Submitted by:

Riya Jain

रजनीकांत और अक्षय के बाद एमी जैक्सन का 2.0 लुक हुआ रिलीज, रोबोट वाले इस लुक में लग रही हैं हॅाट…

film 2.0

film 2.0

जैसा की हम सब जानते है जल्द ही भारतीय फिल्म सिनेमा जगत की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 रिलीज होने वाली है। साउथ इंडिया के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 न केवल तमिल सिनेमा की बल्कि भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार औपर रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस एमी जैकसन भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। डायरेक्टर शंकर की इस फिल्म में सब कुछ बड़े स्तर पर किया जा रहा है।

बता दें अब इस फिल्म में एमी जैक्शन का भी पहला लुक सामने आ चुका है। इस पोस्टर में एमी रोबोट अवतार में नजर आ रही हैं। एमी ने अपना ये लुक ट्विटर अकाउंट पर जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा की,- जिस दिन मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की, उसी दिन से मैं इस लुक को शेयर करने के लिए उत्सुक थीं।

 

https://twitter.com/shankarshanmugh?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही मिली एक खबर के अनुसार इस महीने फिल्म का ऑडियो लांच किया जायेगा। ये लॅान्च दुबई में होगा। सुनने में आया है की कुछ फिल्म के मेकर्स इस ऑडियो लांच के लिए लगभग 15 करोड़ रुपये का खर्चा करने जा रहे हैं। और चौंकाने वाली बात तो ये है की अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा लगभग 18 करोड़ के टाइट बजट में बनकर तैयार हुई थी। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म २.० कितने बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म जितने रुपये में बनकर तैयार हो गई थी, दूसरी फिल्म का ऑडियो ही उतने रुपये में लांच किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म 2.0 का ऑडियो ए.आर. रहमान ने बनाया है।

इसके अलावा फिल्म 2.0 के चाइनीज वर्जन को चीन में दस हजार से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। अभी तक किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स नहीं मिली हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म कितने बड़े स्तर पर बनाई जा रही है।

आपको बता दें कि फिल्म 2.0 दो साल में जाकर पूरी हुई है। फिल्म निर्देशक शंकर के निर्देशन में बनी 2.0 को बनाने में पूरे 400 करोड़ लगाए गए हैं। साथ ही सुनने में आया है की इसकी मार्केटिंग के लिए 150 करोड़ खर्च किए जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी की इस फिल्म में जूनियर आर्टिस्ट की तो गिनती भी नहीं की जा सकती। फिल्म की मेकिंग से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं की इस फिल्म में कितनी न्यू टेक्नालिजी का उपयोग किया गया है।

बता दें इस फिल्म में इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैकसन भी लीड करेक्टर प्ले करते नजर आएंगी। हांलाकि इस बार अक्षय हीरो के अवतार में नहीं बल्कि एक विलेन के रुप में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक देख आप भी डर जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी की अक्षय कुमार को विलेन के रूप में और रजनीकांत को हीरो के रूप में तैयार करने में कई घंटे लग जाते थे।

कुछ दिन पहले इस फिल्म की मेकिंग वीडियो रिलीज की गई थी। अक्षय कुमार ने इस मेकिंग वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया और उन्होंने लिखा,-ये सिर्फ एक फिल्म नहीं है, ये मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा अनुभव है।

बता दें खबर आ रही हैं की फिल्म 2.0 इस दिवाली पर नहीं बल्कि अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी। लेकिन इस साल ही फिल्म के टीजर को रिलीज किया जाएगा। उम्मीद करते हैं एस शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने में कामयाब हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो