script‘केसरी’ के प्रमोशन के बीच रिपोर्टर ने देश के जवानों को लेकर पूछा ऐसा सवाल, गुस्से से तिलमिलाए अक्षय… | Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers | Patrika News

‘केसरी’ के प्रमोशन के बीच रिपोर्टर ने देश के जवानों को लेकर पूछा ऐसा सवाल, गुस्से से तिलमिलाए अक्षय…

locationमुंबईPublished: Mar 09, 2019 09:42:19 am

Submitted by:

Riya Jain

Akshay Kumar इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘Kesari’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers

Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers

बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘Kesari’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर दिन फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं। इसी के साथ अक्षय जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

akshay-kumar-response-on-surgical-strike-air-strike-soldiers

हाल में एक इवेंट के दौरान अक्षय air strike के बार में बात करते नजर आए। दरअसल, जब स्टार से उन लोगों के बारे में पूछा गया जो एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांग रहे हैं, इस पर अक्षय गुस्से में आ गए।

 

akshay-kumar
इस सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा, ‘जवान हमारी सुरक्षा को लेकर सीमा पर तैनात रहते हैं और अपनी जिंदगी हमारे लिए कुर्बान कर देते हैं, किसी को भी उनके पराक्रम को लेकर उनसे सवाल नहीं पूछने चाहिए। स्ट्राइक के बारे में सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए। हमारे जवान अपने घर छोड़कर जाते हैं ताकि हम शांति से सो सके, हम कैसे उनसे सबूत मांग सकते हैं?’
akshay-kumar-movies

गौरतलब है की अक्षय कई बार शहीदों के परिवारों की मदद कर चुके हैं। ‘भारत के वीर’ ऐप के जरिए अक्षय अब तक करीब 600 परिवारों की मदद कर चुके हैं। उन्होंने हर शहीद के परिवार को 15 लाख रुपए की मदद की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो