scriptबातों ही बातों में अक्षय ने खोली सोनम की शादी की पोल! इस साल.. | akshay kumar reveal sonam marriage date | Patrika News

बातों ही बातों में अक्षय ने खोली सोनम की शादी की पोल! इस साल..

Published: Jan 14, 2018 08:33:31 pm

Submitted by:

Amit Singh

सोनम कपूर और अक्षय कुमार दोनो की ही फिल्म पैडमैन २५ जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

akshay-kumar-reveal-sonam-marriage-date

akshay-kumar-reveal-sonam-marriage-date

बॉलीवुड में आजकल जैसे शादियों का सीजन ही आ गया है। हर तरफ किसी ना किसी जोड़ी की शादी की खबरें चल रही हैं। पिछले साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद शुरु हुआ सिलसिला रुकने का नाम नहींले रहा है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा इस साल शादी कर लेंगे।

सोनम की शादी के कयास तो काफी पहले से लगाए जा रहे है लेकिन इस बार मामला कयास से थोड़ा ज्यादा है। दरअसल इस बार सोनम की शादी का खुलासा किया है बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की अक्षय कुमार ने। अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे आजकल अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इसी प्रमोशन के दौरान बातों ही बातों में अक्षय ने सोनम से उनकी शादी की तारीख का राज़ उगलवा लिया। दरअसल फिल्म की पूरी टीम ‘इनोवेशन कॉन्क्लेव’में पहुंची थी। वहां पर सोनम Automatic Cooking Machine देखकर कुछ सवाल पूछने लगी। उन्होंने बताया कि-‘ना उनको खाना बनाना आता है और ना ही उनकी मां को।’सोनम ने सबके सामने अक्षय को बोला कि-‘हां अक्षय सर बहुत ही अच्छा खाना बनाते हैं।’ जिसके बाद अक्षय ने सोनम की टांग खीचते हुए कहा कि-‘सोनम तुम क्या इस साल शादी करने वाली हो? अगर हां तो बताओ मैं तुम्हें Automatic Cooking Machine गिफ्ट करुंगा।’

सोनम ने अक्षय की इस बात का कोई जवाब नहीं दिया बल्कि खुशी के मारे blush करने लगीं। फिर क्या था सबको समझ में आ गया कि हो ना हो सोनम इसी साल शादी करेंगी।

बता दें कि अक्षय कुमार और सोनम कपूर की फिल्म पैडमैन इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर सभी काफी एक्साइटेड है। अब इस खबर के बाद कहा जा सकता है कि सोनम के लिए तो हर तरफ से ही खुशियां की बहार आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो