scriptReveal हुआ अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट का फर्स्ट लुक | Akshay Kumar's Airlift first look has been revealed | Patrika News

Reveal हुआ अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट का फर्स्ट लुक

Published: Nov 18, 2015 09:08:00 am

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म एयरलिफ्ट का फर्स्ट लुक जारी हो गया है, फिल्म में अक्षय एक कुवैती बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं

akshay

akshay

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म एयरलिफ्ट का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। यह फिल्म युद्ध के दौरान भारतीयों के कुवैत से निकलने की कहानी पर आधारित है। पोस्टर पर लिखा है कि 1.1 लाख रिफ्यूजी, 488 फ्लाइट्स, 59 दिन और एक आदमी। 

फिल्म 1990 की वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें अक्षय कुमार एक कवैत के बिजनेसमैन रंजीत की भूमिका में हैं। रंजीत को जब पता चलता है कि उसके लोग खतरे में हैं तो वो कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को सुरक्षित निकालने की राह तलाशने में जुट जाता है।

इसके बाद रंजीत की मदद से यह भारतीय इराकी हमले से बच निकलते हैं और कई किलोमीटर का सफर तय कर अम्माम पहुंचते हैं। इस फिल्म को राजा कृष्ण मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ निमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले साल 22 जनवरी को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो