scriptअक्षय कुमार की पत्नी अब सीखना चाहती है साल्सा, बोलना चाहती है फ्रेंच.. | Akshay Kumar's wife Twinkle Khanna wants to learn salsa, speak French | Patrika News

अक्षय कुमार की पत्नी अब सीखना चाहती है साल्सा, बोलना चाहती है फ्रेंच..

Published: Mar 04, 2018 04:08:19 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

जब मेरी सुंदरता कम होने लगेगी और मुझे तब तक अपने दिमाग पर भरोसा करना होगा…

Twinkle khanna

Twinkle khanna

बॉलीवुड अभिनेत्री से राइटर बनी और ‘पैडमैन’ से फिल्म निर्माण में आगाज करने वाली बहुमुखी प्रतिभा की धनी ट्विंकल खन्ना का कहना है कि वह साल्सा डांस सीखना चाहती हैं और फ्रेंच भाषा बोलना चाहती हैं। बता दें कि ट्विंकल एक अभिनेत्री, इंटीरियर डिजाइनर, लेखिका और उद्यमी भी हैं। हाल में उन्होंने एक साक्षात्कार में अपने पसंदीदा चीजों के बारे में बात की। उन्होंने कहा,’मैं अपने दिमाग का ख्याल रखती हूं। अंत में, मैं एक ऐसे पड़ाव पर आऊंगी, जब मेरी सुंदरता कम होने लगेगी और मुझे तब तक अपने दिमाग पर भरोसा करना होगा, जब तक कि मुझे अल्जाइमर नहीं हो जाता और फिर मेरे पास भरोसा करने के लिए कुछ नहीं रहेगा।’ वह पहले से ही अल्जाइमर से बचने की कोशिश कर रही हैं। ट्विंकल ने कहा, ‘आपको नए कौशल सीखने की जरूरत है। साल्सा डांस सीखना और फ्रेंच भाषा सीखना मेरी सूची में है।’ गौरतलब है कि ट्विंकल दो किताबें ‘मिसेज फनीबोन्स’ और ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ लिख चुकी हैं। ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर उम्मीद के मुताबिक उतनी तेजी से आगे नहीं बढ़ सका और फिल्मी सफर के दौरान ही उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली। शादी के बाद ट्विंकल का पूरा ध्यान अपने परिवार पर रहा। पैडमैन को मिली सफलता से ट्विंकल काफी खुश है।
कनाडाई पीएम के कपड़ों पर की थी टिप्पणी:
बता दे कि ट्विंकल खन्ना ने पिछले दिनों भारत आए कनाडाई पीएम के कपड़ों पर टिप्पणी की थी। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गई थी। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के कपड़ों को लेकर मजाक बनाया था। जब यूजर्स ने ट्विंकल को घेरना शुरू किया तो उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। दरअसल पिछले दिनों भारत दौरे पर आए कनाडा के पीएम ने भारतीय परिधान पहन रखा था। इस पर ट्विंकल ने लिखा,’भूरे रंग के लोग और वहां बाएं से दूसरे ट्रूडो जो कि खुद को हमसे घुलने मिलने की कोशिश कर रहे हैं’।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो