scriptशादीशुदा ज़िंदगी पर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात,कहा- हम नही करते एक- दूसरे एक लाइफ में इंटरफेयर | Akshay Kumar said big thing on married life twinkle khanna | Patrika News

शादीशुदा ज़िंदगी पर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात,कहा- हम नही करते एक- दूसरे एक लाइफ में इंटरफेयर

Published: Jun 02, 2022 02:03:14 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आती हैं। दोनो ने अपने रिश्तों को लेकर कई खुलासे किए हैं। अक्षय कुमार ने बताया है कि वे और ट्विंकल खन्ना एक-दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते हैं। चलिए जानते हैं अक्षय कुमार ने आगे क्या कहा हैं।

Akshay Kumar said big thing on married life twinkle khanna

शादीशुदा ज़िंदगी पर अक्षय कुमार ने कही बड़ी बात,कहा- हम नही करते एक- दूसरे एक लाइफ में इंटरफेयर

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के शादी को दो दशक से ज्यादा हो गया हैं। अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं और इन्हें बॉलीवुड का परफेक्ट कपल भी कहा जाता हैं। दोनो की जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पंसद करते हैं। दो दशक के बाद भी कपल एक साथ काफी ज्यादा खुश रहते हैं। यहां कारण हैं कि इनकी जोड़ी को पावर कपल कहा जाता हैं।
बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही अलग-अलग फैमिली बैकग्राउंड से आते हैं। अक्षय कुमार जहां दिल्ली के चांदनी चौक में पले-बढ़े, वहीं, ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी हैं। अक्षय कुमार ने बाॅलीवुड में करियर काफी मुश्किल से बनाया हैं। अक्षय कुमार काफी छोटे घर से थे। ऐसे में उन्हें बाॅलीवुड में अपना करियर बनाना आसान नही रहा। लेकिन एक्टर ने हार नहीं माना। जिसके कारण ही आज वह बाॅलीवुड के टाॅप एक्टर के लिस्ट में आते हैं।
इस बीच हम आपको अक्षय कुमार के हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने उनके और ट्विंकल खन्ना के बारे में खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया है कि वे और ट्विंकल एक दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते हैं।अक्षय कुमार का कहना हैं कि वह मुझसे सजेशन मागती हैं तभी मैं देता हूं। हम दोनो एक दूसरे के ऊपर कोई भी दबाव नहीं देते हैं।
आपको बता दे कि आज अक्षय कुमार को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। अपने शानदार अभिनय से एक्टर ने अपनी एक खास जगह बनाई हैं अपने फैंस के दिल में। अक्षय कुमार की हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती हैं। उनके करोड़ो के तदाद में फैंन फोलोइंग हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो