अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने कहा था- मंदिर ले जाकर शादी का वादा करते थे फिर नई लड़की मिलते ही...

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Feb 2021, 11:59 PM IST
अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने कहा था- मंदिर ले जाकर शादी का वादा करते थे फिर नई लड़की मिलते ही...
Shilpa Shetty=

  • अक्षय कुमार के दिए धोखे से टूट गई थीं शिल्पा
  • इंटरव्यू में शिल्पा ने लगाए अक्षय पर कई आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) को पावर कपल कहा जाता है। दोनों सालों से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। शादी के बाद अक्षय का कंट्रोवर्सी में कम ही नाम आता है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनका नाम हर दूसरी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता था। एक्टर ने रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी डेट किया। जिसके बाद उनकी इमेज प्ले बॉय की बन गई थी।

रिया चक्रवर्ती की जिंदगी लौट रही है पटरी पर, मीडिया से बोलीं- ठीक हो रही हूं...

दोनों के रिश्ते ने बटोरी सुर्खियां

फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान अक्षय और शिल्पा मिले थे। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छे लगने लगा। इसके बाद फिल्म ‘जानवर’ की शूटिंग के वक्त दोनों एक-दूसरे के नजदीक हो गए। शिल्पा की जिंदगी में अक्षय पहले शख्स थे। बॉलीवुड गलियारों में दोनों के रिश्ते के चर्चे होने लगे। दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था लेकिन फिर अक्षय ने शिल्पा को धोखा दे दिया।

इंटरव्यू में लगाए आरोप

ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा था कि वह अक्षय के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं लेकिन वह दिलफेंक आशिक बने रहे। शिल्पा ने बताया कि अक्षय ने ट्विंकल के लिए उन्हें धोखा दिया। उनका दो बार इस्तेमाल कर उन्हें छोड़ दिया। शिल्पा ने आगे कहा कि अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड का भरोसा जीतने के लिए उनसे मंगनी कर लेते थे। देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्ध विनायक मंदिर ले जाते थे और उससे वहां शादी का वादा करते थे। लेकिन जैसे ही उन्हें कोई नई लड़की मिल जाती थी तो अपने सारे वादे तोड़ देते थे और शादी से इंकार कर देते थे।

ऐश्वर्या के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबेरॉय ने Abhishek Bachchan को दी जन्मदिन की बधाई, कभी एक्ट्रेस के प्यार में थे दीवाने

शिल्पा शेट्टी इस धोखे से काफी वक्त से नहीं निकल पाई थीं। ऐसे ही आरोप रवीना टंडन ने भी अक्षय पर लगाए थे। पर्सनल जिंदगी में भले ही अक्षय के शिल्पा और रवीना से रिश्ते खराब रहे हों। लेकिन पर्दे पर उनकी जोड़ी कमाल की लगती थी। बता दें कि अक्षय कुमार ने 17 जनवरी, 2001 को ट्विंकल खन्ना से शादी की। जिसके बाद से ही दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Akshay Kumar Raveena Tandon