scriptअक्षय कुमार ने साइन की यशराज फिल्म्स की नई मूवी, बड़े बजट की होगी एक्शन कॉमेडी फिल्म | Akshay Kumar signs Yash Raj Films new movie | Patrika News

अक्षय कुमार ने साइन की यशराज फिल्म्स की नई मूवी, बड़े बजट की होगी एक्शन कॉमेडी फिल्म

locationमुंबईPublished: Jul 21, 2020 01:17:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

महामारी कोरोना वायरस के कारण अक्षय कुमार की फिल्मों का शेड्यूल बिगड़ा हुआ है। यदि लॉकडाउन नहीं लगता तो अक्षय की दो फिल्में ‘सूर्यवंशी ‘और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज हो जाती है। वहीं उनकी ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, बेलबॉटम और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

Renuka Shahane, Akshay Kumar

Renuka Shahane, Akshay Kumar

बॉलीवुड अभिनता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर साल करीब तीन से चार फिल्म लेकर आते है। ये सभी फिल्मों दर्शकों बहुत पसंद करते है और बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार बिजनेस करती है। महामारी कोरोना वायरस के कारण अक्षय कुमार की फिल्मों का शेड्यूल बिगड़ा हुआ है। यदि लॉकडाउन नहीं लगता तो अक्षय की दो फिल्में ‘सूर्यवंशी ‘और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज हो जाती है। वहीं उनकी ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, बेलबॉटम और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं। अक्षय की ‘पृथ्वीराज’ आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार यशराज की एक और फिल्म में नजर आने वाले है। खबरों के अनुसार अभिनेता ने यशराज के साथ एक बड़े बजट की एक्शन कॉमेडी फिल्म साइन की है। बताया जा रहा है कि मनीष शर्मा अक्षय की इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं। वहीं, कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल अक्षय की इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू कर सकते हैं।

Akshay kumar
2021 के मध्य आएंगी फ्लोर पर
खबरों के अनुसार, लॉकडाउन की वजह से यह प्रोजेक्ट अभी धीमा पड़ गया है और अब इस फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ा दी जाएगी। दरअसल, अक्षय पहले अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग को पूरा करेंगे। ऐसे में यह फिल्म साल 2021 के मध्य से पहले फ्लोर पर नहीं जाएगी। आदित्य चोपड़ा कुछ समय बाद फैसला करेंगे कि कौन फिल्म का निर्देशन करेगा।
Akshay Kumar

मनीष शर्मा करेंगे फिल्म का डायरेक्शन
आपको बता दें कि मनीष शर्मा ने ‘बैंड बाजा बारात’ (2010) से निर्देशक के रूप में अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ (2011) और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ (2013) का निर्देशन किया। उनकी पिछली फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘फैन’ डायरेक्ट की थी। वहीं, शिव रवैल ने यशराज की ‘धूम 3’ (2013), ‘बेफिक्रे’ (2016) और फैन जैसी फिल्मों में असिस्ट किया है।’
अक्षय कुमार ने लोगों को दी सलाह
कोरोना वायरस को लेकर सेलेब्स लोगों को जागरुक करने में जुटे हुए हैं। अब तक अजय देवगन, सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली समेत कई सेलेब्स लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करते नजर आए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग रखने और मास्क पहनने की सलाह देते नजर आए। इस वीडियो में लोग अलग-अलग भाषाओं में मास्क नहीं पहनने वालों को गाली देते नजर आए।
akshay kumar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो