scriptHousefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की ‘वॉर’ के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज | Akshay kumar starrer Housefull 4 trailer to out this month | Patrika News

Housefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की ‘वॉर’ के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज

locationमुंबईPublished: Sep 19, 2019 02:14:42 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Housefull 4 Trailer: अक्षय कमार (Akshay kumar) स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Housefull 4 trailer

Housefull 4 trailer

Housefull 4 Trailer: अक्षय कमार (Akshay kumar) स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने इस फिल्म के पोस्टर के लिए ट्विटर पर हैशटैग भी चलाया था। #weWanthousefull4Poster ट्रेंड करने लगा था। अब फैेस के लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्‍म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसी दिन राजकुमार राव की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश से बिजनेस पर असर पड़ सकता है।

 

Housefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की 'वॉर' के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज
रिपोर्ट के अनुसार पहले ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ के साथ दिखाया जाने वाला था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का ट्रेलर इसी माह यानी 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। ऑनलाइन ट्रेलर रिलीज होने से पहले मुंबई में एक इवेंट में इसे लॉन्च किया जाएगा। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की स्टारकास्ट रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कीर्ती सैनन, कीर्ती खरबंदा और पूजा हेगड़े के शामिल होने की बात कही जा रही है। इसके अलावा फिल्‍म के अभिनेता राणा दग्‍गूबाती, जॉनी लीवर, चंकी पांडे, रंजीत भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

Housefull 4 trailer: टाइगर-ऋतिक की 'वॉर' के साथ नहीं बल्कि इस दिन होगा रिलीज

बता दें कि यह फिल्म हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी मूवी है। इस फ्रेंचाइजी की तीन फिल्‍में पर्दे पर आ चुकी हैं और इन तीनों ही फिल्‍मों को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला। बात करें इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो तीनों पार्ट ने जबरदस्त कमाई की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो