scriptअक्षय ने सलमान से बिना पूछे किया ये बड़ा काम, सलमान को पता चला तो टूट सकती है दोस्ती! | akshay kumar stole 2020 eid from salman will release sooryavanshi | Patrika News

अक्षय ने सलमान से बिना पूछे किया ये बड़ा काम, सलमान को पता चला तो टूट सकती है दोस्ती!

locationमुंबईPublished: Mar 14, 2019 12:21:53 pm

Submitted by:

Riya Jain

Rohit Shetty जल्द ही फिल्म ‘Sooryavanshi’ लेकर आ रहे हैं।

अक्षय ने सलमान से बिना पूछे किया ये बड़ा काम, सलमना को पता चला तो हो सकती है लड़ाई!

अक्षय ने सलमान से बिना पूछे किया ये बड़ा काम, सलमना को पता चला तो हो सकती है लड़ाई!

‘Simmba’ की सफलता के बाद देश के मशहूर निर्देशक Rohit Shetty जल्द ही फिल्म ‘Sooryavanshi’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में Akshay Kumar मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म की एक झलक ‘सिम्बा’ में भी दिखाई गई थी।

akshay-kumar-stole-2020-eid-from-salman-will-release-sooryavanshi

खबरों के मुताबिक मूवी अगले साल ईद पर रिलीज होगी। हालांकि यह चौंकाने वाली बात है कि ईद पर सिर्फ Salman Khan की फिल्म रिलीज होती है लेकिन अगले साल ऐसा नहीं होगा।

 

akshay-kumar-salman-khan

जी हां, अक्षय कुमार और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं। हाल में जब डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट का खुलासा किया तो सभी को हैरानी हुई क्योंकि फिल्म को ईद पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। सभी जानते हैं की ईद पर सलमान खान की फिल्म ही रिलीज की जाती है। ऐसे में 2020 की ईद पर अक्षय की फिल्म का रिलीज होना यकीनन चौंका देने वाला फैसला है।

 

akshay-kumar-salman-khan-movies

सुनने में तो ये भी आया था की अक्षय ने ईद पर फिल्म रिलीज करने से पहले सलमान खान से बात की है और उनके बीच कोई समझौता हुआ है। लेकिन ये सभी खबरें गलत साबित हुईं। इसका खुलासा खुद अक्षय ने किया है। एक इवेंट के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उन्होंने ईद पर फिल्म रिलीज करने से पहले सलमान से बात की थी? तो अक्षय ने इस बात से इंकार कर दिया। अब देखना होगा की इसपर सलमान खान का क्या रिएक्शन सामने आता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो