script‘हाउसफुल-4’ पर संकट के बादल, अक्षय कुमार ने शूटिंग की रद्द, साजिद खान अब नहीं निर्देशक! | akshay kumar stop housefull4 shooting because of sajid khan | Patrika News

‘हाउसफुल-4’ पर संकट के बादल, अक्षय कुमार ने शूटिंग की रद्द, साजिद खान अब नहीं निर्देशक!

locationमुंबईPublished: Oct 12, 2018 03:36:55 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

housefull4

housefull4

तनुश्री के नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट का आरोप लगाने के बाद हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड में भी #Metoo कैंपेन की शुरुआत हो चुकी है। पिछले तीन सप्ताह से यह मुद्दा तूल पकड़े हुए है। एक के बाद एक एक्ट्रेस खुलकर अपनी बात रख रही हैं और बॉलीवुड के तमाम स्टार्स उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इसके तहत रजत कपूर, विकास बहल, कैलाश खेर, गायक अभिजीत, आलोक नाथ, सुभाष घई और अब साजिद खान पर अलग-अलग महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। जिन लोगों के नाम सामने आए हैं उन पर कार्रवाई भी हो रही है और तमाम प्रोजेक्ट्स से उन्हें बाहर भी किया जा रहा है। कई अभिनेता हैरेसमेंट के आरोपों से घिरे लोगों की फिल्म से अपने हाथ वापस खींचने को तैयार है अगर वो दोषी पाए गए। पहले ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के डायरेक्टर विकास पर कार्रवाई करने की मांग की थी, वहीं अब अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर पर लगे आरोपों की जांच होने तक फिल्म की शूटिंग रद्द करने का बड़ा फैसला लिया है।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1050638043432988672?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय ने ट्वीट में लिखी ये बात:
अक्षय ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं कल रात ही देश में वापस आया हूं और सभी खबरों को पढ़कर बहुत परेशान रहा। मैंने ‘हाउसफुल-4′ के प्रोड्यूसर्स से जांच होने तक शूटिंग कैंसल करने का अनुरोध किया है। इस पर सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए। मैं किसी भी सिद्ध अपराधी के साथ काम नहीं करूंगा। जिनके साथ हैरेसमेंट हुआ है उनकी बात को सुना जाना चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए।’

https://twitter.com/hashtag/metoo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये है पूरा मामला:
#Metoo अभियान के तहत फिल्ममेकर साजिद खान पर उनकी Ex-असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए। सलोनी ने एक वेबसाइट पर पोस्ट लिखकर अपनी आपबीती सुनाई है। इसे उन्होंने ट्वीट भी किया है। सलोनी ने साजिद पर हैरेसमेंट और शारीरिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और गंदी बातें करते थे। साजिद की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

https://twitter.com/hashtag/MeToo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जर्नलिस्ट ने भी लगाए गंभीर आरोप:
फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने साजिद खान पर एक इंटरव्यू के दौरान सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए। करिश्मा ने ट्विट करके भी इस बारे में अपनी बात सामने रखी है। करिश्मा ने ट्वीट में जो भी लिखा उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। उस घटना के दौरान जर्नलिस्ट को वहां से खुद को बचाने के लिए भागना तक पड़ा था।

https://twitter.com/SimplySajidK/status/1050643527661584384?ref_src=twsrc%5Etfw

साजिद ने ट्वीट में लिखी ये बात:
साजिद खान ने इस आरोप को लेरक एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘उन पर लगे आरोपों के कारण मेरी फैमिली, दोस्त और मेरी फिल्म के मेम्बर्स को दुख पहुंचा है। ऐसे में यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं फिल्म से दूर हो जाऊं।, साथ ही उन्होंने सभी से रिक्वेस्ब भी की है कि जब तक सच सामने नहीं आ जाता है तब तक किसी भी तरह का जजमेंट न दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो