कंगना रनौत विवाद पर खुलकर बोले अक्षय कुमार, मीडिया की तरफदारी करते हुए कहा- वो तो हमारे लिए...
Amit Kumar Singh
| Updated: 19 Jul 2019, 03:56:45 PM (IST)
कंगना रनौत विवाद पर खुलकर बोले अक्षय कुमार, मीडिया की तरफदारी करते हुए कहा- वो तो हमारे लिए...
akshay kumar and kangana ranuat

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ( Judgemental Hai Kya ) से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह जिस तरह एक पत्रकार से उलझ गईं उसपर काफी बवाल कटा।

कंगना रनौत ( kangana ranuat ) और मीडिया का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ( judgemental hai kya ) से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह जिस तरह एक पत्रकार से उलझ गईं उसपर काफी बवाल कटा। कंगना ने अपने वीडियो में कुछ मीडिया कर्मियों को बिकाऊ से लेकर देशद्रोही तक कह डाला था। उस ईवेंट के बाद से करीब-करीब सभी बड़े सेलिब्रिटीज से इस मुद्दे सवाल पूछे गए। हाल में सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी इस मुद्दे पर सवाल किया गया था। इस पर एक्टर ने कहा, 'मेरे हिसाब से मीडिया और सेलेब्रिटी का रिश्ता सालों साथ रहने वाले मियां-बीवी के रिश्ते की तरह होता है। हमें इस रिश्ते को बेहद ही प्रोफेशनल रखना चाहिए।'

 

akshay-kumar-talk-about-kangana-ranuat-media-controversy

अक्षय ने मिशन मंगल के ट्रेलर लॉन्च में कहा, मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बातों से सहमत हूं कि मीडिया और एक्टर्स के बीच बेहद नजदीकी रिलेशन है। कभी-कभार हमारे बीच मनमुटाव भी होता है वैसे ही जैसे पति और पत्नी के बीच होता है। हम चाहते हैं कि कंगना और मीडिया के बीच जो मनमुटाव है वो सब दूर हो जाए क्योंकि हमें आपकी जरुरत है। मैं यही सोचता हूं क्योंकि हम लोगों तक जो कुछ भी पहुंचाना चाहते हैं वो हम हम आपके वजह से ही कर पाते हैं। मुझे लगता है जो हुआ गलत हुआ लेकिन मैं यह भी मानता हूं कि यह सब जल्द ही खत्म हो जाएगा।

 

akshay-kumar-talk-about-kangana-ranuat-media-controversy

ऋषि कपूर ने भी इस बारे में अपना पक्ष रखा है। वह कंगना की कुछ बातों तक तो सहमत हैं लेकिन कंगना की सभी बातों से वह सहमत नहीं हैं। अमिताभ बच्चन ने भी इस बारे में एक ट्टीट के जरिए इशारा किया कि श्रेष्ठता जन्म से ही नहीं आती है बल्कि यह गुणों से आती है।