scriptअक्षय कुमार ने अपने पहले प्यार का किया खुलासा, बताया वो कौन थी | akshay kumar tell about his first love was his school teacher | Patrika News

अक्षय कुमार ने अपने पहले प्यार का किया खुलासा, बताया वो कौन थी

Published: Apr 06, 2020 08:37:28 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया
कौन था खिलाड़ी कुमार का पहला प्यार?
अक्षय के अफेयर्स की लिस्ट लंबी रह चुकी है

nww.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल लॉकडाउन में अपनी फैमली के साथ टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने 9 बजे 9 मिनट की अपील पर कैंडल जलाई थी, साथ ही वो कोरोना की जंग में पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि भी दे चुके हैं। अब अक्षय ने एक इंटरव्यू में एक बड़ा राज खोल दिया है, उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार कौन था। एक दौर था जब खिलाड़ी कुमार अपने अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा में रहते थे ऐसे में उनका पहला प्यार कौन है ये हर कोई जानना चाहता है।

रिसेन्टली अक्षय कुमार ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि उनका पहला प्यार कौन था। दरअसल अपने स्कूल के दिनों में अक्षय अपनी स्कूल टीचर की तरफ आकर्षित हो गए थे। उन्होंने कहा- मैं अपने क्लासमेट्स से अपना होमवर्क करवाता था। तो ऐसे ही मैंने अपने साथ बैठने वाले स्कूलमेट को बताया वो अपनी टीचर से प्यार करते हैं। साथ ही अक्षय ने इसे गलत नहीं बताते हुए कहा कि लगभग सभी स्टूडेंट्स का पहला प्यार उनके टीचर्स ही होते हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी शूटिंग, रिलीज को टाल दिया गया। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम की सीरिज सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। वहीं अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसी फिल्म में मोहरा फिल्म का हिट सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी का रिक्रिएट वर्जन भी दिखाई देगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो