चिकित्साकर्मियों के सम्मान में अक्षय का 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, कहा- ये सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं

By: पवन राणा
| Published: 23 Apr 2020, 11:57 PM IST
चिकित्साकर्मियों के सम्मान में अक्षय का 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, कहा- ये सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं
चिकित्साकर्मियों के सम्मान में अक्षय का 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, कहा- ये सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं

अक्षय कुमार ने गाने का टीजर जारी करते हुए पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में 'तेरी मिट्टी' गाना लेकर आए हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इस गाने को भी 'तेरी मिट्टी' के गायक बी पार्क ने ही आवाज दी है।

View this post on Instagram

किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते है और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे है हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफ़ेद कोट में सैनिको से कम नहीं है. देखिये #TeriMitti - Tribute कल 12.30 pm हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए #DirectDilSe ♥️ @ParineetiChopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @bpraak @arko.pravo.mukherjee @manojmuntashir @azeemdayani @adityadevmusic @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial @ZeeMusicCompany @dainikjagrannews

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय, कोरोना से लड़ रहे मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में सॉन्ग तेरी मिट्टी लेकर आ रहे हैं। यह गाना शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने गाने का टीजर जारी करते हुए पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है। देखिये 'तेरी मिट्टी' ट्रिब्यूट कल 12.30 बजे हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए।'

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए लोग अपने-अपने घर के अंदर रहने को मजबूर है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं,जो इस संकट की घड़ी में भी अपना फर्ज निभाते हुए इस मुश्किल से लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। डॉक्टर, नर्सेज, स्वास्थ्यकर्मी पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी इस जानलेवा महामारी से लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं।