Nepotism पर Akshay Kumar ने कहा था- एक्टर बनने के लिए बेटे को मेहनत करनी होगी, भाई-भतीजावाद बेकार की बात है

By: Neha Gupta
| Published: 01 Jul 2020, 05:44 PM IST
Nepotism पर Akshay Kumar ने कहा था- एक्टर बनने के लिए बेटे को मेहनत करनी होगी, भाई-भतीजावाद बेकार की बात है
Akshay Kumar throwback interview on nepotism

सुशांत सिंह राजपूत की निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजेवाद को लेकर एक नई बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच अक्षय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो नेपोटिज्म (Akshay Kumar on nepotism) के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली सुशांत सिंह राजपूत की निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजेवाद को लेकर एक नई बहस छिड़ी हुई है। स्टारकिड्स लगातार ट्रोल (Starkids trolled) हो रहे हैं। कई सेलेब्स ने ऐसे आरोप लगाए थे कि आउटसाइडर्स के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा बर्ताव नहीं किया जाता।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साफतौर पर सुशांत की आत्महत्या को मडर्र बताते हुए कहा था कि उसे ऐसा करने को मजबूर किया गया। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर स्टारकिड्स लगातार बने हुए हैं। उनकी फिल्मों तक का बहिष्कार (Social media boycott Starkids films) किया जा रहा है। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने अपना मुकाम बिना किसी गॉड फादर के बनाया। जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं। अब हाल ही में अक्षय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो नेपोटिज्म (Akshay Kumar on nepotism) के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू (Akshay Kumar throwback interview) में कहा था कि उन्हें नपोटिज्म शब्द से नफरत है। उन्होंने अपने घर का उदाहरण देते हुए बताया था कि मेरा बेटा आरव (Akshay Kumar son Aarav) पहले इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करता है। लेकिन जब उसे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट मिली तो वो बिजनेस क्लास में ट्रैवल करने लगा। मैं लगता है कि मेरे बच्चे को उनकी चीजों के लिए मेहनत करनी होगी। मैंने अपने स्टारडम का फायदा उन्हें कभी नहीं दिया। मैंने भी हर चीज के लिए बहुत मेहनत की है। अगर मेरा बेटा आरव एक्टर बनता है तो उसे अपने लिए रास्ता खुद बनाना होगा, खूब मेहनत करनी होगी। नेपोटिज्म शब्द मुझे बिल्कुल पसंद (Akshay don’t like nepotism word) नहीं।

बता दें कि अक्षय कुमार ने 1991 में फिल्म सौगंध से अपने करियर की शूरुआत (Akshay Kumar acting career) की थी। उसके बाद उन्होंने खिलाड़ी सीरीज की कई फिल्मों में लगातार काम किया। वहीं से अक्षय खिलाड़ी कुमार भी बन गए। अक्षय एक साल में कई फिल्में करते हैं और ज्यादातर हिट रहती हैं।

Show More