अक्षय और विक्की कौशल ने सरेआम करण के साथ की ऐसी हरकत, लगे चिल्लाने, छोड़ा तो आई जान में जान, VIDEO

Bhup Singh
| Updated: 16 Feb 2020, 06:32 PM IST
अक्षय और विक्की कौशल ने सरेआम करण के साथ की ऐसी हरकत, लगे चिल्लाने, छोड़ा तो आई जान में जान, VIDEO
अक्षय और विक्की कौशल ने सरेआम करण के साथ की ऐसी हरकत, लगे चिल्लाने, छोड़ा तो आई जान में जान

स्टेज पर करण जौहर के साथ ऐसी हरकत करने लगे अक्षय कुमार-विक्की कौशल, देखें वीडियो....

बॉलीवुड के सबसे फेमस अवॉर्ड्स शो फिल्म फेयर 2020 Filmfare Awards 2020 गुवाहाटी में आयोजित हुआ। अवॉर्ड समारोह में सेलेब्स का जमावड़ा लगा। हालांकि, अभी तक यह अवॉर्ड फंक्शन टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हुआ है। लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड से जुड़े कई दिलचस्प फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इस बीच अक्षय कुमार Akashay Kumar और विक्की कौशल Vicky Kaushal का करण जौहर Karan Johar के साथ एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि देखने वाले देखते ही रह गए।

 

karan_johar-2.jpg

शेयर किए गए इस वीडियो में ये तीनों ही स्टार्स ही स्टेज पर नजर आ रहे हैं। करण बोलते सुनाई दे रहे है कि 'मेरा सपना पूरा हो गया'। तभी अक्षय और विक्की उन्हें गोद में उठा लेते हैं और करण जौहर जोर-जोर से चीखने लगते हैं। हालांकि, दोनों उन्हें कुछ ही सेकंड में नीचे उतार देते हैं और तब करण की जान में जान आती है। ये वीडियो काफी फनी है और दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं।

karan_johar-1.jpg

बता दें कि फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' ने अपने नाम 10 अवॉर्ड किए हैं। इन 10 अवॉर्ड्स में 'गली बॉय' को बेस्ट फिल्म, रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर, आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस, जोया अख्तर को बेस्ट एक्ट्रेस, अम्रुता सुभाष को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस, सिद्धांत चतुर्वेदी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा बेस्ट म्यूजिक एलबम, बेस्ट स्क्रीन प्ले जैसे अवॉर्ड भी 'गली बॉय' के नाम ही रहे।

Akshay Kumar
Show More