Laxmmi bomb: अक्षय कुमार ने पहली बार किया ट्रांसजेंडर का रोल, शूटिंग की शुरुआत में उतर जाती थी साड़ी

By: Subodh Tripathi
| Published: 30 Jun 2020, 04:40 PM IST
Laxmmi bomb: अक्षय कुमार ने पहली बार किया ट्रांसजेंडर का रोल, शूटिंग की शुरुआत में उतर जाती थी साड़ी
लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार ने पहली बार किया ट्रांसजेंडर का रोल, शूटिंग की शुरुआत में उतर जाती थी साड़ी

बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता अक्षय कुमार ने पहली बार फिल्म लक्ष्मी बम में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। चूंकि कोरोना संकट के कारण अभी भी सिनेमाघर बंद है , इस कारण यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर अभिनेता ने अपने अनुभव बताए हैं। यह फिल्म राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी है। जिसमें कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

अक्षय कुमार ने अपने इस किरदार को लेकर शूटिंग के दौरान हुए अपने अनुभव को शेयर किया है ।उन्होंने कहा कि मेरे 30 सालों के फिल्मी कैरियर में यह किरदार मानसिक तौर पर थका देने वाला साबित हुआ ।क्योंकि मैंने ऐसा रोल इससे पहले कभी नहीं किया था ।और इसका क्रेडिट मेरे डायरेक्टर को जाता है ।

उन्होंने बताया कि मैंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं किया, इसलिये मुझे सावधान रहना पड़ा। मैं ईमानदारी से बिना किसी कम्युनिटी को नाराज किये अपना रोल निभाऊं, मैंने इसके लिए कहीं रीटेक लिए। मैंने 150 से अधिक फिल्में की है। लेकिन इस फिल्म के लिए हर दिन सेट पर जाने के लिए मैं उत्साहित रहता था । इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता के बारे में काफी समझ दी है।

बता दें कि लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार साड़ी पहने नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि शूटिंग की शुरुआत में तो साड़ी उतर जाया करती थी और सही से चला भी नहीं जाता था। लेकिन बाद में आदत हो गई थी।

अजय देवगन ने किया कमेंट बोले में हॉट तो नहीं कह सकता

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने लक्ष्मी बम का पोस्टर देखकर एक कमेंट किया है। उन्होंने कहा -मैं यह नहीं कह सकता कि लक्ष्मी का लुक बहुत हॉट है। लेकिन हां यह सच है कि वह बहुत ग्रेसफुल है, सुंदर है, मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता है। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है। शानदार भूमिका है और अक्षय ने भी अपने साड़ी लुक को काफी अद्भुत तरीके से पेश किया है। उन्होंने बहुत अच्छी तरह से साड़ी को कैरी किया है।

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिस पर एक हिजड़े का भूत चढ़ जाता है। जो अक्षय के शरीर में घुसकर अपनी मौत का बदला लोगों से लेता है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी।