इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अक्षय बनेंगे ट्रांसजेंडर, कियारा का भी होगा खास कैरेक्टर
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 22 2019 08:19:49 (IST) | Updated: Apr, 22 2019 08:19:50 (IST)
इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अक्षय बनेंगे ट्रांसजेंडर, कियारा का भी होगा खास कैरेक्टर

akshay kumar will be seen in a remake of kanchanaa tamil film

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार दक्षिण भारतीय फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि अक्षय कुमार निर्देशक राघव लॉरेंस की हिट तमिल फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाएगी और अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ परिवर्तन किए जा रहे हैं। कई सारे आइडियाज पर विचार-विमर्श करने के बाद अक्षय के कैरेक्टर को ट्रांसजेंडर वाली स्क्रिप्ट के लिए चुना गया है।

 

akshay kumar

फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर घोस्ट के वश में होते दिखेंगे। चर्चा है कि आर माधवन और कियारा आडवाणी भी इस हॉरर कॉमेडी का हिस्सा होंगे। कहा जा रहा था कि मेकर्स फिल्म में कियारा आडवाणी को अभिनेत्री के तौर पर कास्ट करना चाहते थे। कियारा को भी फिल्म की कहानी पसंद आई। वहीं, माधवन ने भी टीम को जॉइन करने के लिए हामी भर दी।

akshay kumar

फिल्म में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार की वाइफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में थोड़ा बदलाव किया गया है। वे भूतों से ना डरने वाले एक शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे। कियारा भी फिल्म में एक खास किस्म का किरदार प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म में झाड़-फूंक के दृश्य दिखाए जाएंगे।