scriptMission Mangal Box Office Collection : अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ के नाम होने जा रहा है ये शानदार रिकॉर्ड | akshay kumars mission mangal is very close to movie 2.0 | Patrika News

Mission Mangal Box Office Collection : अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ के नाम होने जा रहा है ये शानदार रिकॉर्ड

locationमुंबईPublished: Aug 31, 2019 02:29:35 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अक्षय की फिल्म मिशन मंगल देश के साथ-साथ विदेशों में शानदार कमाई कर रही हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार…
 

Akshay kumar, Mission Mangal

Akshay kumar, Mission Mangal

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। इस फिल्म ने वीकेंड पर शानदार कमाई की और वीकडेज में भी ठीक कमाई करने में फिल्म कामयाब रही। फिल्म ने शुक्रवार को करीब 5 से 7 करोड़ के बीच कमाई करते हुए कुल कलेक्शन 180 करोड़ से ज्यादा का हासिल कर लिया है। इस प्रकार अक्षय कुमार अपनी ही फिल्म ‘2.0’ से आगे निकलने जा रही है।
Akshay Kumar
अक्षय कुमार और रजनीकांत की रिलीज हुई फिल्म ‘2.0’ ने कुल कलेक्शन 189.55 करोड़ कमाए थे। इस प्रकार अक्षय कुमार अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एक दो दिन के अंदर ‘मिशन मंगल’ इस आंकड़े को पार कर लेगी। जब ऐसा होगा तब अक्षय कुमार की यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन जाएगी।
https://twitter.com/hashtag/MissionMangal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय की फिल्म मिशन मंगल देश के साथ-साथ विदेशों में शानदार कमाई कर रही हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार अब इस फिल्म को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हो गई है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ (Saaho) के रिलीज होने के बाद मिशन मंगल की कमाई पर असर पड़ेगा।
Akshay Kumar

ट्रेंडिंग वीडियो