अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' का टाइटल सॉन्ग 'घर लाएंगे गोल्ड' हुआ रिलीज, जोश से भर देगी दलेर मेंहदी की आवाज
Publish: Jul, 26 2018 06:07:57 (IST)
अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' का टाइटल सॉन्ग 'घर लाएंगे गोल्ड' हुआ रिलीज, जोश से भर देगी दलेर मेंहदी की आवाज
Akshay in gold

साल 1948 के ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड जीतने वाले हॉकी खिलाड़ी का नाम 'किशन लाल' था।

बॉलीवुड एकटर अक्षय कुमार हमेशा से ही अपनी एक्टिंग को लेकर जाने जाते हैं। अक्सर जब भी वह कोई मूवी सिनेमाघरों में लेकर आते है तो काफी धमाल मचा जाते है और उनकी फिल्म चर्चा में भी बनी रहती है। ऐसे में उनकी अपकमिंग मूवी 'गोल्ड' है उनकी यह फिल्म आजाद भारत की हॉकी टीम को ओलिंपिक में मिले पहले गोल्ड मेडल की कहानी पर आधारित है। हाल ही में इस मूवी के दो गाने 'चढ़ गई है...' और 'नैनो की बांधी...' रिलीज हुआ था इन दोनों ही गानों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। अब इस फिल्म का नया गाना 'घर लाएंगे गोल्ड' रिलीज किया गया है। इस गाने को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 

टाइटल सॉन्ग 'घर लाएंगे गोल्ड' जोश से भर देगा

बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' का नया गाना 'घर लाएंगे गोल्ड' टाइटल सॉन्ग है। जब आप इस गाने को सुनेंगे और इसके वीडियो को देखेंगे तो ये आपको जोश से भर देगा। इस गाने में अक्षय कुमार के कैरेक्टर को हॉकी टीम में सेलेक्ट होते हुए दिखाया गया है। साथ ही यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे टीम अपने लक्ष्य को पाने के लिए किस तरह की मुश्क‍िलों से गुजरती है इस गाने को पॉपुलर सिंगर दलेर मेंहदी ने आवाज दी है आैर जावेद अख्तर ने लिखा है वहीं इसे सचिन जिगर ने कंपोज किया है।

#gold #akshaykumar

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

गोल्ड जितने वाला कौन था?

फिल्म में तपन दास की जर्नी का जिक्र है जो कि देश के लिए गोल्ड का सपना दिखते है और कैसे 1936 में एक युवा असिस्टेंट मैनेजर आजाद देश के लिए खेलने का सपना देखता है। बता दें कि फिल्म में मेल लीड रोल अक्षय कुमार निभा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, कुनाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह, सुन्नी कौशल और निकिता दत्ता भी अहम रोल में नजर आएंगे। गोल्ड का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। साल 1948 के ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड जीतने वाले हॉकी खिलाड़ी का नाम 'किशन लाल' था। वह हॉकी टीम के कप्तान थे। ट्रेलर में अक्षय कुमार उस मैच का जिक्र भी करते हैं जिसके बाद हमें आजादी मिली थी।

इस फिल्म के साथ है जबरदस्त टक्कर

यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन इस फिल्म के साथ जॉनी अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हो रही है इससे दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त टक्कर मानी जा रही है। अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म अपना जादू दर्शकों पर बिखेर पाती हैं।