scriptशुरू हुई Tiger Zinda Hai के क्लाइमेक्स की शूटिंग, डायरेक्टर अली अब्बास हुए नर्वस | Ali Abbas Zafar nervous about Tiger Zinda Hais heavy duty climax action | Patrika News

शुरू हुई Tiger Zinda Hai के क्लाइमेक्स की शूटिंग, डायरेक्टर अली अब्बास हुए नर्वस

locationजयपुरPublished: Aug 28, 2017 03:36:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अली अब्बास जफर ‘टाइगर जिंदा है’ के क्लाइमेक्स दृश्यों की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन साथ में नर्वस भी हैं…

ali abbas azfar

ali abbas azfar

फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने बताया कि वह सलमान खान अभिनीत ‘टाइगर जिंदा है’ के क्लाइमेक्स दृश्यों की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन साथ में नर्वस भी हैं। अली अब्बास जफर ने रविवार को बताया, “‘टाइगर जिंदा है’ के लिए आखिरी 22 दिन, कल से क्लाइमेक्स एक्शन वाली हैवी ड्यूटी। नर्वस और उत्साहित।”


यह यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की वर्ष 2012 की ब्लॉकबस्टर ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। इसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में नजर आई थीं। बता दें कि सोमवार से टाइगर जिंदा है के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के दोनों एक्टर सलमान और कैटरीना एक्शन मोड में हैं।


गौरतलब है कि ‘एक था टाइगर’ रॉ एजेंट (सलमान) की भूमिका पर केंद्रित थी। इसमें उनका कोड नाम टाइगर रहता है। जांच के दौरान टाइगर आईएसआई की पाकिस्तानी जासूस (कैटरीना) से प्यार करने लगता है और इसके बाद टाइगर के विचारों और सिद्धांतों में समय के साथ बदलाव नजर आता है।

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


निर्माताओं ने ‘टाइगर जिंदा है’ को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का मन बनाया है। इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबू धाबी के दर्शनीय स्थानों में की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो