हार्दिक पांड्या के साथ सगाई को लेकर सामने आया नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का बयान

By: Sunita Adhikari
| Updated: 06 Jan 2020, 11:52 AM IST
हार्दिक पांड्या के साथ सगाई को लेकर सामने आया नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का बयान

  • हार्दिक पांड्या की एक्स कहे जाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी दोनों को बधाई दी और अब नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) का रिएक्शन सामने आया है।

नई दिल्ली: नए साल के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सभी को चौंका दिया। हार्दिक ने अचानक ही अपनी सगाई की खबर देकर सबको हैरान कर दिया। हार्दिक ने एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) से नए साल के मौके पर सगाई कर ली। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलीं। दोनों की सगाई का पता लगते ही लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया। हार्दिक पांड्या की एक्स कहे जाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी दोनों को बधाई दी और अब नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) का रिएक्शन सामने आया है।

एक इंटरव्यू में अली गोनी ने कहा कि "नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते के बारे में मुझे बताया था। नताशा, हार्दिक (Hardik Pandya) एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मुझे याद है कि 'नच बलिए' के दौरान भी नताशा (Natasa Stankovic) हार्दिक को फोन किया करती थी। ये दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे लगते हैं और मैं नताशा के लिए काफी खुश हूं। दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट है। वहीं नताशा की तारीफ करते हुए अली गोनी ने कहा कि "वो काफी स्वीट और केयरिंग हैं।"

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

अली गोनी ने आगे कहा कि उन्होंने नताशा को हार्दिक के साथ सगाई के लिए शुभकामनाएं भी दीं। आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा को लेकर बहुत समय से कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारा नहीं। लेकिन नए साल के मौके पर दोनों ने सगाई की तस्वीरें शेयर करके सभी को चौंका दिया। इस सगाई के बारे में हार्दिक की फैमिली को भी नहीं पता था।

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on