scriptआलिया की कार का दरवाजा खोलने के लिए दौड़े गार्ड, फूटा लोगों का गुस्सा, कहा- ‘खुद क्यों नहीं खोल…’ | alia bhatt and ranbir kapoor gets troll for not open the car doors | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया की कार का दरवाजा खोलने के लिए दौड़े गार्ड, फूटा लोगों का गुस्सा, कहा- ‘खुद क्यों नहीं खोल…’

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मॉम डैड बनने वाले हैं। दोनों इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों आने वाले बच्चे के लिए तैयारियों में लगे हुए। अक्सर कपल बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में स्टार कपल एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए। इस दौरान मॉम टू बी आलिया भट्ट काफी क्यूट लग रही थी, लेकिन कपल की एक हरकत ने सबपर पानी फेर दिया और लोग इन्हें ट्रोल करने लगे।

नई दिल्लीSep 02, 2022 / 12:21 pm

Shweta Bajpai

alia bhatt and ranbir kapoor gets troll for not open the car doors

alia bhatt and ranbir kapoor gets troll for not open the car doors

यह दोनों पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में थे और अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन कर रहे थे। अब दोनों वापस आ गए हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया वे प्रमोशन के लिए किसी दूसरे शहर जा रहे थे। इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt Look) फ्रॉक ड्रेस में काफी क्यूट नजर आ रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने फंकी स्लीपर्स पहने थे जो उनपर काफी प्यारे लग रहे थे, लेकिन कपल एक गलती दोनों पर भारी पड़ गई और दोनों को ट्रोल किया जाने लगा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1565590512710844418?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल में जैसे ही कपल अपनी कार से बाहर निकले, नेटिज़न्स ने देखा कि गार्ड उनके कार का दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़ते हैं और कार का दरवाजा खोलते हैं। इसपर ट्रोलर्स कपल को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं अभी तक नहीं समझ पाया कि ये सेलिब्रेटीज़ अपनी कार का दरवाज़ा खुद क्यों नहीं खोल पाते हैं।
आपको बता दें कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया की कार का दरवाजा खोलने के लिए दौड़े गार्ड, फूटा लोगों का गुस्सा, कहा- ‘खुद क्यों नहीं खोल…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो