scriptअचानक शूटिंग छोड़ मुंबई लौटीं आलिया, एयरपोर्ट पर रणबीर संग हुई स्पॉट, यहां जाने पूरा मामला | Alia Bhatt and Ranbir Kapoor return from Brahmastra shoot | Patrika News

अचानक शूटिंग छोड़ मुंबई लौटीं आलिया, एयरपोर्ट पर रणबीर संग हुई स्पॉट, यहां जाने पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2019 04:00:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आलिया और रणबीर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए है। इस दौरान दोनों ….

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor return from Brahmastra shoot

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor return from Brahmastra shoot

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का कुछ हिस्सा दोबारा शूट किया जा रहा है जिसके लिए पूरी कास्ट वाराणसी पहुंची थी। शूटिंग चल रही थी लेकिन अचानक आलिया के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने काम छोड़कर लौट गईं।
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
एक रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को शूटिंग के दौरान आलिया के पेट में दर्द होने लगा। दर्द के बावजूद एक्ट्रेस काम जारी रखना चाहती थीं लेकिन डायरेक्टर ने मना कर दिया। बतया जा रहा है कि इस दौरान एक गाना शूट होना था। लेकिन अब फिल्म की टीम नवंबर में एक बार फिर वाराणसी जाएगी और गाने की शूटिंग पूरी की जाएगी।
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
आलिया और रणबीर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए है। इस दौरान दोनों मुंबई तो पहुंचे लेकिन गेट पर पहुंचते ही दोनों अलग-अलग रवाना हो गए। आपको बता दें कि यह कपल अपनी फिल्मी खबरों से ज्यादा अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर चर्चा मे रहते है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि यह दोनों स्टार जल्द ही शादी करने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो