इस अभिनेता की वजह से अटकी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई, वजह ऐसी की...!
Bhup Singh
Publish: Jan, 14 2019 07:14:53 (IST) | Updated: Jan, 15 2019 11:01:23 (IST)
इस अभिनेता की वजह से अटकी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई, वजह ऐसी की...!

साल 2019 में नहीं होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई, ये अभिनेता बना वजह...

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू की है तभी से उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपूर परिवार के साथ आलिया के न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद तो बात इतनी बढ़ गई है कि खबरें आ रही है रणबीर की मां नीतू कपूर ने इज्जात दे दी है कि वह आलिया को बहू बनाकर अपने घर ले आएं। हाल ही में खबरें आई थी कि जून माह में आलिया और रणबीर सगाई कर लेंगे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं, लेकिन इनका इस साल सगाई करने का कोई इरादा नहीं है।

 

alia bhatt and ranbir kapoor

ऋषि के स्वास्थ्य के चलते सगाई टली!
सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो आलिया और रणबीर इस साल सगाई करने वाले थे, लेकिन ऋषि कपूर की हेल्थ प्रॉब्लम में चलते वे ऐसा नहीं करेंगे। रणबीर, आलिया से तभी सगाई करेंगे जब उनके पिता ऋषि कपूर पूरी तरह स्वस्थ्य हो जाएंगे। स्टार्स के करीबी सूत्रों का कहना है, 'आलिया एक तरह से अब रणबीर के परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं। यहां तक कि आलिया अकेले ही रणबीर के परिवार के साथ हॉलीडे पर चली जाती हैं।’

 

alia bhatt and ranbir kapoor

फैंस को हो सकती है निराशा
बता दें कि इस खबर के बाद आलिया और रणबीर कपूर के फैंस को थोड़ी निराशा होगी। लेकिन एक कहावत है कि भगवान की मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिलता। तो कहने का मतलब है कि जब संजोग होगा तभी आलिया और रणबीर की सगाई और शादी होगी।