script

क्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दौरान आलिया और वरुण को था एक-दूसरे पर क्रश, अब किया खुलासा

locationमुंबईPublished: Apr 09, 2019 04:38:42 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

हाल ही में आलिया और वरुण एक रेडियो शो में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के कई राज खोले।

Varun Dhawan Alia Bhatt

Varun Dhawan Alia Bhatt

बॉलीवुड के क्यूट एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंडस्ट्री में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। हाल ही में वरुण और आलिया के लव लाइफ की बात सामने आई है। इस बात का खुलासा दोनों ने एक रेडियो शो के दौरान किया है।

Varun Dhawan Alia Bhatt

दरअसल, आलिया और वरुण एक रेडियो शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे जहां दोनों ने एक-दूसरे के कई राज खोले। अलिया ने कहा कि मेरे क्रश की काफी लंबी लिस्ट है। इस बीच वरुण ने आलिया को बीच में टोकते हुए कहा कि मेरी लिस्ट लंबी नहीं है। वहीं वरुण ने आलिया और अपने रिश्ते पर कहा कि उन्हें लगता है यह बहुत ही अच्छी दोस्ती है जिसमें रिस्पेक्ट और केयर है।

Varun Dhawan Alia Bhatt

दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते देखा जाता है। इस दौरान वरुण ने कहा कि उनके बीच दोस्ती का बाॅन्ड सबसे बेहतर है ना कि प्यार का। वहीं इस इंटरव्यू के आखिर में दोनों ने इश्क के विषय पर कहा कि इश्क बहुत Complicated होता है। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इनदिनों एक साथ फिल्म ‘कलंक’ में काम कर रहे हैं। इसमें उन दोनों के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर काम कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो