scriptफिल्म इंडस्ट्री में टिके रहने को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात, कंगना रनौत हो सकती हैं नाराज | Alia Bhatt big statment about bollywood work | Patrika News

फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहने को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात, कंगना रनौत हो सकती हैं नाराज

locationमुंबईPublished: Mar 08, 2019 05:48:57 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आलिया इन दिनों फिल्म ‘कलंक’ में काम कर रही हैं।

Kangana Ranaut and Alia Bhatt Cat fight

Kangana Ranaut and Alia Bhatt Cat fight

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी का टिके रह पाना उसकी काबलियत पर निर्भर होता है। कंगना रनौत अक्सर आलिया भट्ट पर नेपोटिजम को लेकर तंज कसती दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया को करण जौहर की कठपुतली भी कहा था। अब आलिया ने नेपोटिजम पर अपनी राय रखी है। आलिया ने कहा कि उन्हें एक्टिंग से प्यार है और यदि अभिनय करने का अवसर उन्हें नहीं मिलता तो शायद वह बहुत बुरा महसूस करतीं।

actress alia bhatt

उन्हों कहा, ‘यह बहुत ही आम है कि आप ऐसे शख्स को देखकर बुरा फील करें जिसे अपने फैमिली बैकग्राउंड के कारण अवसर मिलते हों, लेकिन इसका कुछ नहीं किया जा सकता। आप इंडस्ट्री में कितना टिक पाते हैं यह आपके लक से ज्यादा काबिलियत पर निर्भर करता है।’ आलिया ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में आप टिक पाएंगे या नहीं यह ऑडियंस तय करती है। ऐसे में अगर कोई शख्स लगातार सफल काम कर रहा है तो यह सिर्फ उसके लक के कारण नहीं है बल्कि यह उसकी मेहनत का नतीजा है।

Alia Bhatt

ऐसा नहीं हो सकता कि एक दिन आप उठें और सॉरी बोलें क्योंकि आपका जन्म पहुंच वाले परिवार में हुआ है। इसकी जगह आप यह जरूर कह सकते हैं कि मैं और मेहनत करूंगा ताकि खुद को साबित कर सकूं। आलिया इन दिनों फिल्म ‘कलंक’ में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी हैं। इसके साथ ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मात्र’ में भी नजर आएंगी जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो