scriptalia bhatt flaunts her baby bump at darlings promotion | Alia Bhatt ने की ढीली ढाली ड्रेस में बेबी बंप को छुपाने की कोशिश? फैंस की नजरों से नहीं बच पाईं अदाकारा, Viral हुई फोटो | Patrika News

Alia Bhatt ने की ढीली ढाली ड्रेस में बेबी बंप को छुपाने की कोशिश? फैंस की नजरों से नहीं बच पाईं अदाकारा, Viral हुई फोटो

जब से बॉलीवुड की अदाकारा Alia Bhatt ने प्रेगनेंसी की खबर शेयर की है तब से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही साथ वो काम भी कर रही हैं। हाल ही में वो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग खत्म करके वापस लौटी हैं और अब वो अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी हैं।

नई दिल्ली

Published: July 21, 2022 01:58:24 pm

फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में मॉम-टू-बी आलिया भट्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। इवेंट से प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान ढीली ढ़ाली पेस्टल कलर की प्रिंटेड मिनी ड्रेस पहनी है, जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं। अदाकारा ने बड़ी चालाकी से इस ड्रेस में अपन बेबी बंप छिपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन फैंन की नजरों से ये नहीं छुप पाया और फोटोज वायरल हो गईं।
alia bhatt flaunts her baby bump
alia bhatt flaunts her baby bump
इस ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। लाइट मेकअप, हूप्स और ओपन हेयर्स आलिया के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। आलिया अपने को-स्टार विजय संग मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। ये ड्रेस आलिया की पसंदीदा ब्रांड 'ज़िम्मरमैन' का है। उनकी खूबसूरत मिनी ड्रेस की कीमत लगभग 82,000 रुपए बताई जा रही है।

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग की बात करें तो ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। आलिया फिल्म में लीड रोल में दिखेंगी। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मॉम डैड बनने वाले हैं। दोनों काफी खुश हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दी थी। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने सभी को खुशखबरी दी।

फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।
दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालातJanmashtami 2022: आज दिल्ली-NCR में इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की है एडवायजरीपुजारा और उमेश के बाद अब मोहम्मद सिराज भी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, वारविकशायर के साथ किया करारसरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, मंत्री तेज प्रताप के साथ बहन मीसा के पति शैलेश भी अधिकारियों को हरकाते दिखे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.