श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चालबाज का बनेगा रिमेक...ये एक्ट्रेस करेंगी DOUBLE ROLE...

Riya Jain

Publish: Dec, 07 2017 03:48:04 (IST)

Bollywood
श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चालबाज का बनेगा रिमेक...ये एक्ट्रेस करेंगी DOUBLE ROLE...

श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चालबाज का बनेगा रिमेक...ये एक्ट्रेस करेंगी DOUBLE ROLE...

कहना गलत नहीं होगा की आजकल बॉलीवुड में मानों पुरानी फिल्मों का रिमेक एक ट्रेंड सा बन गया है। सलमान खान की फिल्म जुड़वा के रिमेक के बाद डेविड धवन अब एक और डबल रोल मूवी का रिमेक बनाने की तैयारी कर रहे है। जी हां खबरों की माने तो बॅालीवुड की दीवा रीदेवी की 28 साल पहले आई फिल्म चालबाज का रीमेक बनने जा रहा है। सुनने में आया है की इस फिल्म में आलिया भट्ट को साइन किया गया है। यहां तक की एक्ट्रेस श्रीदेवी का भी यही मानना है कि आलिया इस फिल्म के लिए एकदम राइट च्वाइस हैं।

बता दें निर्देशक पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म 'चालबाज' में पहले श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल जैसे सुपरस्टार्स ने काम किया था। और अब डेविड धवन इस फिल्म का रिमेक बनाने का विचार कर रहे हैं। लेकिन वे चालबाज की कहानी को नए रंग में दिखाने की प्लानिंग में लगे हुए हैं। काफी समय से फिल्म में लीड और डबल रोल निभाने वाली श्रीदेवी की जगह रीमेक में किसे लें इसकी तलाश चल रही थी।

और काफी विचार विमर्श के बाद खबर है डेविड धवन को चालबाज के रीमेक के लिए आलिया भट्ट पसंद आई हैं। यहां तक की इस मामले में डेविड ने आलिया से बात भी कर ली है।

बता दें इससे पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जुड़वा 3 की कास्ट‍िंग के समय डेविड सर ने मुझे कहा तुम मेरे साथ चालबाज के रीमेक में काम करना। आलिया पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल निभाएंगीं।

खबरों की मानें तो डेविड ने चालबाज में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल के लिए अपने बेटे वरुण धवन को फाइनल किया है। अभी बाकी की कास्ट‍िंग तय नहीं की गई है।

इसके अलावा अगर आलिया भट्ट के करियर की बात करें तो बता दें हाल में ही आलिया ने अपनी आने वाली फिल्म राजी की शूटिंग खत्म की है और वे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने वाली है। इस फिल्म में आलिया के ऑपोजिट रणबीर कपूर काम करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned