scriptपिता बनने वाले हैं रणबीर कपूर, अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर कर आलिया भट्ट ने दी गुड न्यूज | alia bhatt is pregnant actress shares good news on social media | Patrika News

पिता बनने वाले हैं रणबीर कपूर, अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर कर आलिया भट्ट ने दी गुड न्यूज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2022 11:53:14 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में शादी की है। दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी। अब एक और खुशखबरी कपल से जुड़ी आ रही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात का एलान किसी और ने नहीं बल्कि खुद आलिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

alia bhatt is pregnant actress shares good news on social media

alia bhatt is pregnant actress shares good news on social media

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड कराती दिख रही हैं।
फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।

आलिया का ये पोस्ट देख जहां लोग हैरान हुए वहीं, बॉलीवुड और फैंस उन्हें बधाई देने के लिए लाइन में लग गए हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1541305171569160193?ref_src=twsrc%5Etfw
मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी उनके शादी के दो महीने बाद आई है।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।
हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया को लेकर काफी खास बात कही थी। हाल में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ जिसके दौरान फिल्म मेकर्स से लेकर सभी कलाकार वहां मौजूद थे. इसी इवेंट के दौरान वहां पर मौजूद रिपोटर्स ने रणबीर कपूर ने उनकी निजी और शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई सवाल किए, जिसको लेकर एक्टन ने भी खुलकर बात की और पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में भी काफी बातें की।

अब रणबीर ने इस इवेंट के दौरान बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है। वहीं रणबीर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘पिछले दो साल सबके लिए बहुत खराब रहे, लेकिन मेरे लिए तो बहुत ज्यादा ही खराब रहें’।

रणबीर ने आलिया के साथ अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘पहले मैं कहा करता था कि क्या जिंदगी भर ‘दाल चावल’ खाने का, कभी कभी ‘चिकन मटन, चाइनीज और कबाब’ भी खाना चाहिए। हालांकि शादी के बाद इतना तजुर्बा आ गया है कि जिंदगी में चावल दाल ही अच्छा होता है, बाकी कुछ नहीं’।

रणबीर ने कहा कि ‘आलिया ही मुझे दाल में तड़का लगा के चावल दाल खिलाती है। अब जिंदगी में जो कुछ भी है वो आलिया ही है और मैं अपने जीवन में इससे बेहतर साथी नहीं पा सकता था’। बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही ‘शमशेरा’ के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो