scriptबुरी फंसी आलिया भट्ट, ठंड के मारे हुई ऐसी हालत, तस्वीर हुई वायरल | Alia Bhatt is trying to keep herself warm during Kalank shoot | Patrika News

बुरी फंसी आलिया भट्ट, ठंड के मारे हुई ऐसी हालत, तस्वीर हुई वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 08, 2019 02:16:57 pm

कलंक की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भोपाल पहुंच चुकी है….

Alia Bhatt

Alia Bhatt

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले हफ्ते से ठंड अपने पूरे शबाब पर है। लेकिन आलिया ठंड की परवाह किए बगैर शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंची। जहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है। आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ठंड के मारे सिकुड़ती नजर आ रही हैं। आलिया ने इस तस्वीर को शेयर कर अपने फैंस को भोपाल की ठंड से रूबरू करवाया है। बता दें कि आलिया फिलहाल भोपाल के ऐतिहासिक नगरी चंदेरी में शूटिंग कर रही हैं।

 

वायरल हुई आलिया की लेटेस्ट तस्वीर
सोशल मीडिया पर आलिया की लेटेस्ट तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है। बता दें कि ये तस्वीर रविवार शाम की है। जब आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भोपाल पहुंची थीं। बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। पिछले कुछ समय से आलिया इस फिल्म की शूटिंग के लिए अलग-अलग जगह जा रही हैं। बता दें, इस फिल्म का अगला शेड्यूल ललितपुर में होगा।

 

Alia Bhatt
View this post on Instagram

First #SundaySelfie of 2019!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

मल्टीस्टारर फिल्म है ‘कलंक’
फिल्म कलंक में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन लीड रोल में होंगे। इसके साथ ही फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के जरिए करण जौहर कर रहे हैं। ‘कलंक’ के अलावा अलिया भट्ट की और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आने वाली है जिसमें वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। जबसे ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू हुई तब से ही आलिया और रणबीर के अफेयर की चर्चा जोरो पर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो