scriptकिसी आलीशान महल से कम नहीं आलिया की वैनिटी वैन, देखें अंदर की तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

किसी आलीशान महल से कम नहीं आलिया की वैनिटी वैन, देखें अंदर की तस्वीरें

5 Photos
4 years ago
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं। ऐसे में आलिया इन दिनों सभी प्रोजेक्ट से दूर हैं। लेकिन उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। बता दें कि हाल में जो सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं वे उनकी वैनिटी वैन के अंदर के क्लासी लुक के हैं।

 

2/5

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए अपने घर के अलावा वैनिटी वैन उनका दूसरा घर होता है। वैनिटी वैन किसी बंगले से कम नहीं होती। वैनिटी वैन में एक एक्टर और एक्ट्रेस को चाहने वाले सभी चीजें मौजूद होती है। दरअसल, सेलेब्स शूट के समय अपनी वैनिटी वैन में तैयार होते हैं और वहीं पर रेस्ट करते हैं।

3/5

शानदार घर की तरह सेलेब्स की वैनिटी वैन भी बेहद खूबसूरत होती है और उसमें वे सभी लग्जरी चीजें मौजूद होती हैं जो एक एक्टर, एक्ट्रेस को चाहिए होती है। हाल ही में आलिया भट्ट के फैन पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की गई है जो आलिया के वैनिटी वैन की बताई जा रही है।

4/5

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट की वैनिटी वैन बेहद ही लविश और शानदार है। वही आलिया भी वैनिटी वैन के अंदर अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। उनकी वैनिटी वैन की अंदर की तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि रंग-बिरंगे कुशन साइडलाइन, टेबल और चेयर सभी चीजें काफी क्लासिक लुक में नजर आ रही हैं।

5/5

रिपोर्ट की मानें तो कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने इसको रिनोवेट करवाया था। वही आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए आएंगे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.