PHOTOS LEAK: जब सिद्धार्थ ने छोड़ा आलिया का हाथ तो आलिया को याद आया EX-BOYFRIEND का साथ...

Riya Jain

Publish: Sep, 17 2017 11:49:32 (IST)

Bollywood
PHOTOS LEAK: जब सिद्धार्थ ने छोड़ा आलिया का हाथ तो आलिया को याद आया EX-BOYFRIEND का साथ...

PHOTOS LEAK: जब सिद्धार्थ ने छोड़ा आलिया का हाथ तो आलिया को याद आया EX-BOYFRIEND का साथ...

जैसा की हम सब जानते है बॅालीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अ जेंटलमैन के रिलीज होने के बाद से ही खबरे आ रही हैं की एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है। कहा जा रहा है की इसकी वजह एक्ट्रेस जैकलीन फ्रर्नांडिस का सिद्धार्थ के क्लोज आना है। जब से सिड और जैकलीन की फिल्म अ जेंटलमैन रिलीज हुई है तब से ये दोनों अक्सर एकसाथ टाइम स्पैन्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

गौर करें तो इस खबर के बाद से आलिया भी मीडिया के सामने आने से कतराने लगी हैं। लगता है आलिया को काफी सदमा लगा है की वे और सिड अब साथ नहीं रहे। इसके बावजूद वे अपने पास्ट को भुलाकर आगे बड़ने की कोशिश में जुट गई हैं। हाल में उन्हें उनके एक्स बॅायफ्रेंड अली दादरकर और बैस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन संग पार्टी करते स्पॅाट किया गया। लगता है वे अपने बीते दिनों को भूलकर एक नई शुरुवात करना चाहती हैं। इसलिए आजकल वे शूटिंग के बाद अपना बाकी पूरा समय अपनी बेस्ट फ्रेंड और अपनी पेट बिल्ली के साथ बिताती हैं।

खबरों के मुताबिक, आलिया और अली स्कूल फ्रेंड्स है। मुंबई से रहने वाले अली अब लंदन शिफ्ट हो चुके है। बताया जाता है कि दोनों 10वी क्लास से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने के बाद आलिया और अली का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद आलिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा गया। हांलाकि इस जोड़े ने कभी इस बात का खुलकर जिक्र नहीं किया।

forever kinda mood.

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें सिद्धार्थ ने नेहा धूपिया के शो में इस बात को क्लियर कर दिया है की वे सिंगल हैं। शो में जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा,-मैं सिंगल हूं। जब नेहा ने उनसे यह पूछा कि डेटिंग वेबसाइट टिंडर पर वे अपने बारे में क्या लिखेंगे, तो उन्होंने कहा, यदि मेरा बायो होता, तो उसमें सुंदर, सुशील और रिस्की लिखता। देसी लोग तो समझ जाते, पर फिरंगी मुझसे इसका अर्थ पूछते। इस एप को ट्राई करने में मुझे कोई परेशानी नहीं होगी।

आपको जानकर हैरानी होगी की अ जेंटलमैन के रिलीज होने के बाद भी आजकल सिड, जैकलीन के साथ कई बार एकसाथ स्पॅाट किए जा चुके हैं। यहा तक की बताया जा रहा है हाल में सिड ने अपने घर में एक पार्टी रखी जिसमें जैकलीन भी शामिल हुई वे रात 9 बजे से 3 बजे तक उनके घर रुकी। और जब वो घर से निकली तो पता चला की जिस जगह उन्होंने अपनी गाड़ी पार्क की हुई थी वो जगह हमेशा से आलिया भट्ट के लिए बुक्ड रहा करती थी।

तो कहना गलत नहीं होगा की अब सिड की जिंदगी में जैकलीन ने आलिया को रिप्लेस कर दिया है। अगर आलिया के करियर की बात की जाए तो इन दिनों आलिया भट्ट मेघना गुलजार की फिल्म राजी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद आलिया रणवीर सिंह के साथ गुली बॉय और रणबीर कपूर के साथ ड्रैगन की शूटिंग शुरू करेंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned