scriptalia bhatt pregnancy know rishi kapoor family connection with 27 june | Alia Bhatt Pregnancy: 27 जून से है कपूर परिवार का ये खास रिश्ता, ऋषि कपूर और पुनर्जन्म से जुड़ी है ये कहानी | Patrika News

Alia Bhatt Pregnancy: 27 जून से है कपूर परिवार का ये खास रिश्ता, ऋषि कपूर और पुनर्जन्म से जुड़ी है ये कहानी

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इस खबर के बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

नई दिल्ली

Updated: June 27, 2022 03:10:35 pm

आलिया ने ये खुशखबरी 27 जून यानी आज के दिन सुनाई है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस तारीख का कपूर खानदान से खास रिश्ता है। रणबीर कपूर का अपने पिता ऋषि कपूर से बेहद अलग रिश्ता था। वो अपने पिता से भावनात्मक तरीके से जुड़े हुए थे।
alia bhatt pregnancy know rishi kapoor family connection with 27 june
alia bhatt pregnancy know rishi kapoor family connection with 27 june
ppppppp.jpgपिता के निधन के बाद रणबीर बुरी तरह से टूट गए थे। रणबीर ने ऋषि कपूर की बची फिल्म का प्रचार किया और इसी दौरान उन्होंने दबी जुबान में ये तमन्ना भी जाहिर की कि काश उनके पिता उनके परिवार में लौट सकते।
रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने 8 जुलाई 1958 को नीतू सिंह से शादी की थी। इसी साल 27 जून को ऋषि कपूर की एक फिल्म ‘कर्ज’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म पुनर्जन्म की कहानी है। इस फिल्म ने उन दिनों खूब तहलका मचाया था। हिंदी सिनेमा में पुनर्जन्म लेकर अपना बदला पूरा करने की सुपरहिट कहानियों में फिल्म ‘कर्ज’ की गिनती सबसे ऊपर होती है। गौर करने वाली बात ये है कि आज इसी दिन आलिया ने भी खुशखबरी दी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर बेटा होता है तो उनके पिता का पुनर्जन्म कपूर खानदान में फिर से हो जाए।
वहीं कपूर खानदान से जुड़े करीबी सूत्र इक्सर बताते हैं कि रणबीर की हमेशा से ख्वाहिश है कि अगर उनका पहला बच्चा बेटा होगा तो वह उसका नाम अपने पिता के नाम पर रखना चाहेंगे। ऐसे में माना जा सकता है कि रणबीर अपने बच्चे का नाम अपने पिता के नाम पर रख सकते हैं।
आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात का एलान किसी और ने नहीं बल्कि खुद आलिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड कराती दिख रही हैं।
फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।

आलिया का ये पोस्ट देख जहां लोग हैरान हुए वहीं, बॉलीवुड और फैंस उन्हें बधाई देने के लिए लाइन में लग गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीपूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलिBJP के बड़े नेता और बिहार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का दिल्ली में निधन, तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलिBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातभारतीय स्टार वीर महान ने WWE में अपने दुश्मन को मार-मारकर किया 'अधमरा', Raw में मचा घमासानKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.