RAAZI BOX OFFICE COLLECTION: आलिया की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आकड़ा, जारी है धुंआधार कमाई

Riya Jain

Publish: May, 18 2018 01:05:23 PM (IST)

Bollywood
RAAZI BOX OFFICE COLLECTION: आलिया की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आकड़ा, जारी है धुंआधार कमाई

3 दिन में फिल्म ने कुल 32.94 करोड़ का कारोबार किया।

आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने हर किसी के दिल में राज कर लिया है। लगातार फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर झंडे गाड़ रही है। अभी फिल्म को रिलीज हुए मात्र 6 दिन हुए हैं और फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 51.24 करोड़ रुपए कमा लिए है।

फिल्म समीक्षकों ने फिल्म के कंटेट की जमकर तारीफ की है। बताया जा रहा था कि 'राजी' का बजट लगभग 30-35 होगा पर फिल्म पहले ही बजट का पैसा निकालने में कामयाब हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिसपॉन्स मिल रहा है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को शानदार प्रदर्शन किया है। साथ ही तरण ने कहा है कि इस तरह की फिल्मों को पूरे देशभर में पसंद किया जा रहा है जोकि इन दिनों कम ही देखने को मिलता है। फिल्म ने शुक्रवार को 7.53 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 14.11 करोड़, सोमवार को 6.30 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस तरह रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 39.24 करोड़ हो चुकी थी। मंगलवार को 6.10 करोड़ और बुद्धवार को 5.90 करोड़ रुपए कमाते हुए इस फिल्म ने 51.24 करोड़ रुपए कमा डाले हैं।

 

फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के नॉवल 'कॉलिंग सहमत' पर बेस्ड है, जो कि सच्ची घटना से इंस्पायर्ड है। यह कहानी कश्मीर निवासी हिदायत खान (रजित कपूर) से शुरू होती है, जो कि व्यवसाय करने के साथ देश के लिए जरूरी खुफिया जानकारियां भी जुटाता है। उसकी बेटी सहमत (आलिया भट्ट) दिल्ली में कॉलेज एजुकेशन कर रही है। इसी दौरान हिदायत पाकिस्तान में अपने दोस्त ब्रिगेडियर सैयद (शिशिर शर्मा) से मुलाकात करके लौटता है। उसे महसूस होता है कि पाकिस्तान कुछ ऐसा करने की फिराक में है, जिससे भारत को नुकसान हो सकता है। वह यह बात अपने दोस्त इंडियन इंटेलिजेंस ऑफिसर खालिद मीर (जयदीप अहलावत) को बताता है और वह सहमत को खुफिया जानकारी जुटाने के लिए पाकिस्तान भेजने की कहता है। इस काम को अंजाम देने के लिए वह सैयद के बेटे इकबाल (विक्की कौशल) से सहमत की शादी कर देता है। पाकिस्तान पहुंच कर सहमत मिशन शुरू करती है। इसके बाद कई ट्विस्ट्स और टन्र्स के साथ कहानी आगे बढ़ती है।

एक्टिंग

'हाईवे', 'उड़ता पंजाब' सरीखी फिल्मों में अदाकारी की छाप छोड़ चुकी आलिया ने एक बार फिर अभिनय की गहराई दर्शाई है। अपनी पावरहाउस परफॉर्मेंस में वह जासूस की चपलता व सूझबूझ दिखाती हैं, वहीं साधारण लड़की के इमोशंस को भी जीती हैं। विक्की भी सहज अभिनय से दिल जीत लेते हैं। इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में जयदीप ने संजीदगी दिखाई है। पाकिस्तान ब्रिगेडियर के रोल में शिशिर शर्मा जमे हैं। रजित कपूर, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर, अश्वथ भट्ट, आरिफ जकारिया ने भी सहज ढंग से किरदार निभाए हैं।

'राजी' एक इंटरेस्टिंग थ्रिलर है, जिसमें एक जासूस की कहानी को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया गया है। देशप्रेम और बलिदान के जज्बे से परिपूर्ण यह फिल्म दर्शकों से कनेक्ट करती है। कहानी, आलिया की अदाकारी और मेघना का निर्देशन 'राजी' की जान है। ऐसे में इस रोचक और मजेदार फिल्म को जरूर देखना चाहिए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned