scriptआ लिया ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, क्यूं वह रणबीर कपूर से हैं इ्ंप्रेस | Alia Bhatt reveals in detail why she is fascinated by Ranbir Kapoor | Patrika News

आ लिया ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, क्यूं वह रणबीर कपूर से हैं इ्ंप्रेस

Published: Apr 29, 2018 06:22:30 pm

एक इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर से लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते बताया कि आखिरकार क्यूं वह रणबीर से इ्ंप्रेस हैं…

alia bhatt and ranbir kapoor

alia bhatt and ranbir kapoor

जबसे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू की है तबसे उनके बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें सुर्खियों में हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यह तक कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना नहीं कहा जा रहा है कि आलिया रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। अब तक आलिया और रणबीर दोनों इस तरह की खबरों पर चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन हाल में एक इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर से लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते बताया कि आखिरकार क्यूं वह रणबीर से इ्ंप्रेस हैं।

alia bhatt and ranbir kapoor

‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ : आलिया
आलिया ने कहा, ‘मैं हमेशा रणबीर के साथ काम करना चाहती थीं। क्योंकि वह जिस तरह से अपने किरदार में जाते हैं मैं उससे काफी इंप्रेस थीं। मैं हमेशा से इस इंतजार में थी कि रणबीर के साथ काम कर सकूं। आखिरकार हमने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ शूटिंग की तो मुझे एहसास हुआ कि मैं जिस तरह की कल्पना करती थीं रणबीर उससे कही बेहतर अभिनेता होने के साथ एक शानदार इंसान भी हैं। हमने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में शूटिंग के दौरान खूब एंजॉय किया। रणबीर के साथ शूटिंग करने में मुझे काफी मजा आया।’

alia bhatt and ranbir kapoor

किसी भी समय सामने आ सकता ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक
आलिया ने बताया कि काफी लम्बा शेड्यूल था, लेकिन जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ काम करते है तो आपको ज्यादा काम का अंदाजा नहीं लगता हैै। हिंदी सिनेमा में पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्म बन रही है। मैं ये जानने के लिए उत्सुक है कि लोग इस फिल्म को देखकर किस तरह का रिएक्शन देंगे। बता दें कि इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। ऐसे में किसी भी समय फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ सकता है। हाल ही में आलिया-रणबीर को जोया अख्तर की पार्टी में भी साथ देखा गया था।

alia bhatt and ranbir kapoor

जोया की पार्टी साथ दिखे रणबीर और आलिया
आलिया जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘गली बॉय’ में मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर जोया ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में आलिया और रणबीर साथ आए थे। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो